Tuesday , September 26 2017
Home / Featured News / सुखा देखने गई बीजेपी मंत्री ने जमकर खिची SELFIES, गर्मी से मेकअप ख़राब होनी की शिकायत

सुखा देखने गई बीजेपी मंत्री ने जमकर खिची SELFIES, गर्मी से मेकअप ख़राब होनी की शिकायत

सूखा ग्रस्‍त मराठवाड़ा इलाके में दौरे के लिए पहुंचे बीजेपी के मिनिस्‍टर के हेलिकॉप्‍टर को लैंड कराने के लिए बने अस्‍थाई हेलिपैड पर 10 हजार लीटर पानी इस्‍तेमाल करने से जुड़े विवाद के बाद ऐसा एक और मामला सामने आया है। महाराष्‍ट्र की ग्रामीण विकास और जल संरक्षण मंत्री व बीजेपी नेता पंकजा मुंडे अब विवादों में हैं। रविवार को जब वे लातूर जिले के सूखा प्रभावित इलाकों का दौरा करने पहुंचे तो वे सेल्‍फी लेते नजर आईं। सूखे से जूझते लातूर में बीजेपी के मंत्री के लिए बनाए हेलिपैड पर इस्‍तेमाल हुआ 10000 लीटर पानी

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

रव‍िवार सुबह मुंडे लातूर जिले केसाई गांव पहुंचीं। यहां मंजरा नदी पर बड़े पैमाने पर गाद निकालने का काम चल रहा है। यह नदी करीब करीब सूख चुकी है। जब वे मौके पर पहुंचीं तो वहां के व्‍यू को देखते हुए खुद को रोक नहीं सकीं और बैकग्राउंड में चल रहे कामकाज के साथ खुद की सेल्‍फीज लेने लगीं। जब मुंडे वैसी सेल्‍फी नहीं खींच सकीं, जैसा कि वो चाहती थीं तो उन्‍होंने इसके लिए कई बार कोशिश की। जब उनके मुताबिक तस्‍वीर खिंच गई तो वे सरकारी अफसरों और पुलिसवालों से मुस्‍कुराते हुए मिलीं। उन्‍होंने कुछ लोगों के साथ एक और सेल्‍फी खींची, जो शायद अफसर थे। और तो और, इस मौके पर दूरदर्शन का कैमरा भी उनको फॉलो कर रहा था।
इसके बाद मुंडे नदी के दूसरी ओर पहुंचीं, जहां उन्‍होंने गाद निकालने के काम को बेहद करीब से देखा। कहा कि उन्‍होंने वहां चल रहे काम पर गर्व है। उन्‍होंने वहां चल रहे काम को अपने मोबाइल पर रिकॉर्ड किया। इस दौरान डिस्‍ट्र‍िक्‍ट कलेक्‍टर को पूरी जानकारी देते रहे। मुंडे जब दूसरी ओर पहुंचीं तो उन्‍होंने शिकायत की कि गर्मी की वजह से उनका मेकअप खराब हो रहा है। कुछ मौकों पर मुंडे थोड़ी नाराज भी दिखीं। उन्‍होंने कलेक्‍टर से पूछा कि गाद निकालने के लिए राज्‍य सरकार ने जो मशीनें दी थीं, उनका क्‍या हुआ? शर्मिंदा दिख रहे कलेकटर ने जवाब दिया कि सरकार ने सिर्फ एक मशीन ही दी है। मौके पर मौजूद अन्‍य अफसरों में लातूर जिला परिषद् के सीईओ भी थे.

साभार: jansatta.com

TOPPOPULARRECENT