Friday , June 23 2017
Home / Assam / West Bengal / सुदीप बंदोपाध्याय की गिरफ़्तारी से भड़कीं ममता, बोलीं- पहले मोदी को गिरफ्तार करो

सुदीप बंदोपाध्याय की गिरफ़्तारी से भड़कीं ममता, बोलीं- पहले मोदी को गिरफ्तार करो

कोलकाता: अपनी पार्टी के सांसद सुदीप बंदोपाध्याय की गिरफ्तारी पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भड़क उठी हैं. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की गिरफ्तारी की मांग की है. उन्होंने कहा कि अगर उन्हें लगता है कि गिरफ्तारी से हम डर जाएंगे, तो वो गलत हैं.
आपको बता दें कि सीबीआई ने तृणमूल कांग्रेस पार्टी के सांसद सुदीप बंधोपाध्याय को गिरफ्तार कर लिया है. उन पर रोज वैली चिटफंड स्कैम में शामिल होने का आरोप है. इसी मामले में सीबीआई ने सांसद को समन जारी किया था.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

ईनाडु इंडिया के अनुसार, गिरफ्तारी के बाद ममता तुरंत ही मीडिया के सामने आईं. उन्होंने पीएम मोदी और भाजपा अध्यक्ष को खूब कोसा. ममता ने कहा कि पीएम मोदी देश की राजनीति को नहीं समझते हैं. उनके रवैए से बहुत सारी पार्टियां डरी हुई हैं. वो सामने नहीं आ रही हैं. ऐसा लगता है कि देश में आपातकाल लगा हुआ है.
मीडिया को संबोधित करते हुए ममता ने कहा कि मैं पीएम को सीधे चुनौती देती हूं. वो कुछ नहीं कर सकते हैं. वो जनता की आवाज को नहीं दबा सकते हैं. ममता ने ये भी कहा कि वो इस गिरफ्तारी को लेकर कोर्ट में न्यायिक ढंग से मुकाबला करेंगी.
सीएम ने कहा कि हम नोटबंदी का विरोध जारी रखेंगे. जनता को सड़कों पर आना चाहिए. हम केन्द्र सरकार को जरूर पाठ पढ़ाएंगे.

Top Stories

TOPPOPULARRECENT