Tuesday , September 26 2017
Home / Hyderabad News / सुधीर कमीशन का आज रंगारेड्डी दौरा ,मुस्लमानों की पसमांदगी का जायज़ा

सुधीर कमीशन का आज रंगारेड्डी दौरा ,मुस्लमानों की पसमांदगी का जायज़ा

हैदराबाद 15 अक्टूबर: मुस्लमानों की तालीमी , समाजी और मआशी सूरत-ए-हाल का जायज़ा लेने वाले कमीशन आफ़ इन्क्वारी की तरफ से 15 अक्तूबर को रंगारेड्डी कलक्ट्रेट में अवामी समाअत का एहतेमाम किया गया है । सुबह 11 ता 1.30 बजे दिन ज़िला परिषद हाल अहाता कलक्ट्रेट खैरताबाद में सदर नशीन इन्क्वारी कमीशन जी सुधीर और कमीशन के अरकान अवामी समाअत करेंगे। कमीशन आफ़ इन्क्वारी इन्फ़िरादी अफ़राद और इदारों से मुस्लमानों की सूरत-ए-हाल के बारे में नुमाइंदगीयाँ वसूल करेगा।

कमीशन की तरफ् से ज़िला कलेक्टर और दुसरे ओहदेदारों के साथ अलाहिदा जायज़ा मीटिंग में अक़लियती बहबूद की स्कीमात पर अमल आवरी का जायज़ा लिया जाएगा। 16 अक्टूबर को कमीशन आफ़ इन्क्वारी तांडोर का दौरा करेगा जहां 2.30 बजे दिन ता 4.00 बजे सहि पहर अवामी समाअत की जाएगी। 17 अक्टूबर को कमीशन हैदराबाद में मीटिंग मुनाक़िद करेगा। 11 ता 1.30 बजे दिन विनीता महाविद्यालय नुमाइश मैदान में मुस्लमानों के मसाइल और उनकी मौजूदा सूरत-ए-हाल पर नुमाइंदगीयाँ वसूल की जाएँगी।

कमीशन के सदर नशीन रिटायर्ड आई ए एस ओहदेदार जी सुधीर ने अवाम से अपील की है कि वो रंगारेड्डी और हैदराबाद के दौरे के मौके पर कमीशन से रुजू हो कर नुमाइंदगी करें।

TOPPOPULARRECENT