Monday , October 23 2017
Home / India / सुनंदा की मौत के मामले में सियासतबाज़ी न करें:शशि थरूर

सुनंदा की मौत के मामले में सियासतबाज़ी न करें:शशि थरूर

कांग्रेस के एमपी और मरकज़ी वज़ीर शशि थरूर ने साफ कहा है कि मैं सुनंदा की मौत पर चल रही जांच में पूरी मददकरुंगा. लेकिन इस मामले में किसी भी तरह की सियासतबाज़ी नहीं होनी चाहिये.

कांग्रेस के एमपी और मरकज़ी वज़ीर शशि थरूर ने साफ कहा है कि मैं सुनंदा की मौत पर चल रही जांच में पूरी मददकरुंगा. लेकिन इस मामले में किसी भी तरह की सियासतबाज़ी नहीं होनी चाहिये. उन्होंने कहा कि मर्डर की जांच अभी चल रही है, इसलिये आवामी तौर पर कुछ भी नहीं कहूंगा.अपनी चुप्पी तोड़ते हुये थरूर ने कहा कि मैं मीडिया के किसी भी सवाल का जवाब नहीं दूंगा. उन्होंने कहा कि इस मामले की जांच में मैं और मेरा स्टाफ पूरी मदद करेगा. जरूरत पड़ी तो सुनंदा का स्टाफ भी जांच में मदद करेगा. उन्होंने कहा कि पूरे मुल्क की निगाह इस मामले में है, इसलिये मुझे लगता है कि पूरे मामले की सच्चाई सामने आनी चाहिये. लेकिन ये मामला आवामी तौर पर चर्चा करने का नही है.

साबिक मरकज़ी वज़ीर ने कहा कि सभी सुनंदा को बहुत प्यार करते थे और उन्हें खोने का हम सभी को दर्द है. मुझे जरा भी शक नहीं है कि उसकी मौत में कुछ शुबा है लेकिन सच सामने आना ही चाहिए पर जांच बिना किसी सियासी दबाव के, पूरी गैर जानिबदारी से होनी चाहिए और इसकी नतीजे पहले से ही तय नहीं हो जाने चाहिए.

TOPPOPULARRECENT