Friday , July 28 2017
Home / India / सुनंदा पुष्कर हत्याकांड मामले में नया खुलासा, थरूर ने सबूतों से की छेड़छाड़

सुनंदा पुष्कर हत्याकांड मामले में नया खुलासा, थरूर ने सबूतों से की छेड़छाड़

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री शशि थरूर की पत्नी सुनंदा पुष्कर हत्याकांड के मामले में नया खुलासा हुआ है। एक टीवी चैनल ने सुनंदा पुष्कर हत्याकांड को लेकर नया खुलासा किया है। चैनल का दावा है कि सुनंदा पुष्कर की मौत के बाद उनके पति शशि थरूर होटल के कमरे में वापस आए थे।

थरूर के कमरे में पहुंचने के बाद सबूतों से छेड़छाड़ की गई तथा दावा किया कि उनका शव कमरा नंबर 307 से 345 में हटाया गया था। वहीं, चैनल का दावा है कि उसके पास 19 ऑडियो रिकॉर्डिंग हैं, जो कभी सार्वजनिक नहीं हुए हैं। उधर, थरूर ने कहा कि चैनल टीआरपी के लिए फैक्ट्स को तोड़ मरोड़कर दिखा रहा है।

उसका दावा पूरी तरह झूठा है। दिल्ली पुलिस प्रमुख अमूल्य पटना ने कहा कि वे इस मामले की जांच कर रहे हैं और किसी भी टिप्पणी से इनकार कर दिया। चैनल ने यह भी दावा किया कि सुनंदा को मीडिया से बात करने से रोक दिया गया था और उसके कपड़े भी होटल से हटा दिए गए थे।

सुनंदा की मृत्यु से एक दिन पहले उसने अपने पति और पत्रकार मेहर तरार के बीच संबंधों का आरोप लगाते हुए कुछ पोस्टों को ट्वीट किया था। माना जाता है कि ट्वीट्स मेहर तरार ने शशि थरूर को ब्लैकबेरी मेसेंजर के जरिए भेजे थे भेजे थे।

सुनंदा की पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने कहा कि वह नींद की गोलियों की अधिक खुराक से मर गई, हालांकि रिपोर्ट में यह स्पष्ट नहीं था कि वह कैसे मरी या यह आत्महत्या थी। गौरतलब है कि 17 जनवरी, 2014 को थरूर की पत्नी सुनंदा दिल्ली के एक फाइव स्टार होटल में मृत मिली थी।

इस मामले की गुत्थी आज तक नहीं सुलझ सकी है। हत्या का मामला बताकर पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ जांच शुरू की थी, जो बेनतीजा है। शक के आधार पर थरूर से भी कई बार पूछताछ हो चुकी है।

TOPPOPULARRECENT