Thursday , July 27 2017
Home / Social Media / सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा को दिया जूते का जवाब जूते से

सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा को दिया जूते का जवाब जूते से

मुंबई : पिछले महीने सुनील ग्रोवर से कपिल शर्मा ने फ्लाइट में लड़ाई की थी और उनको जूता फेंक कर मारा था. उस समय शांत रहे सुनील ने उनके उस जूते का जवाब अब दिया है. दरअसल सुनील ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट डाली है और इस पर कैप्शन लिखा है… जूता यूएस साइज 10. अब उन्होंने इसे किस मंशा से पोस्ट किया है, यह उनकी मंद मुस्कान साफ बता रही है.

ऑस्ट्रेलिया से इंडिया आते समय कपिल ने एक मामूली बात पर सुनील को बहुत लताड़ा था. कपिल ने अपनी गर्लफ्रेंड की तस्वीर सभी के साथ शेयर कर मामले को दबाने की कोशिश भी की लेकिन ऐसा हुआ नहीं. फ्लाइट में शांत रहे सुनील ने कपिल के जूते का जवाब धीरे-धीरे जोरदार तरीके से किया. पहले उन्होंने शो पर लौटने से मना कर दिया और सोशल मीडिया पर कपिल को प्यार से जबरदस्त लताड़ा. फैन्स और साथी कलाकारों ने भी सुनील का साथ दिया. वहीं कपिल शर्मा के शो की TRP पर भी इसका असर साफ दिखा. इस तरह सुनील ग्रोवर ने साबित कर दिखाया कि वो कपिल शर्मा से बड़े सुपरस्टार हैं.

कपिल शर्मा की इस हरकत पर कई सितारों ने उन पर अटैक किया. उनके साथी कलाकारों ने जहां ये कहा कि कपिल अपनी सफलता को संभाल नहीं पा रहे हैं, वहीं ट्विंकल खन्ना ने ये कहकर उनकी धज्जियां उड़ा दीं कि प्लेन को उड़ने दें, अपने स्टारडम में ना उड़ें!

TOPPOPULARRECENT