Wednesday , August 23 2017
Home / India / सुप्रीम कोर्ट का माल्या पर निशाना: कहा, साड़ियां चोरी करने वाले को जेल और …

सुप्रीम कोर्ट का माल्या पर निशाना: कहा, साड़ियां चोरी करने वाले को जेल और …

तेलांगना: हैदराबाद में 5 साड़ी चुराने के आरोप में जेल में बंद एलिहा पर सुनवाई करते हुए सुप्रीम कोर्ट ने हैदराबाद पुलिस को फटकार लगाई है। इस आरोप में पिछले एक साल से जेल में बंद एलिहा के मामले में तेलंगाना पुलिस की खिंचाई की है। कोर्ट ने कहा कि जो शख्स करोड़ों रुपये लेकर फरार हो गया है और मजे कर रहा है, उस पर क्या कार्रवाई हुई?

इस बात से कोर्ट का इशारा भारत से करोड़ो लेकर चंपत हुए विजय माल्या से था। जोकि 9000 करोड़ रुपये का कर्जदार है। आपको बता दें की एलिहा को पुलिस ने हैदराबाद से पांच साड़ियां चुराने के आरोप में प्रिवेंटिव अरेस्ट किया था और एक साल से वह जेल में बंद है। इस पर उसकी पत्नी ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका डाली थी जिसपर चीफ जस्टिस जेएस खेहर ने सुनवाई करते हुए पुलिस पर बडे सवाल उठाए हैं।

इस मामले में एलिहा की प्रिवेंटिव गिरफ्तारी को तेलंगना सरकार ने सही ठहराया और पुलिस का कहना है कि वह साड़ी चोर गैंग के साथ शामिल है और उन्होंने पिछले काफी वक़्त में ऐसी वारदातों को अंजाम दिया है। व्यापारियों की तरफ से लगातार आ रही शिकायतों के कारण हमने उसकी प्रिवेंटिव गिरफ्तारी की गई थी। ताकि ऐसी वारदातों को फ़ौरन रोका जा सके। सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले में अगली सुनवाई 8 मार्च को रखी है।

TOPPOPULARRECENT