Saturday , October 21 2017
Home / Politics / अगर सुप्रीम कोर्ट जमानत खारिज करता है तो जेल जाने के लिए तैयार हूँ- शहाबुद्दीन

अगर सुप्रीम कोर्ट जमानत खारिज करता है तो जेल जाने के लिए तैयार हूँ- शहाबुद्दीन

ये मामला अदालत का है. मुझे रिहा अदालत ने हीं किया है. अगर अदालत चाहती है की मै फिर से जेल जाऊं तो उसके लिए मैं तैयार हूं. मेरे लिए ये कोई मुद्दा नहीं है
मोहम्मद शहाबुद्दीन ने कहा कि अगर सुप्रीम कोर्ट उनकी जमानत को ख़ारिज कर देगा तो वो फिर से जेल जाने को तैयार हैं. उन्होंने यह बातें एक न्युज एजेंसी से बात-चित के दौरान कही है. शहाबुद्दीन ने अपने आप को कानून और न्यायपालिका का आदर करने वाला व्यक्ति कहा है. मालूम हो कि राज्य सरकार व पीड़ित चंदा बाबू ने बाहुबली शहाबुद्दीन का जमानद रद्द करने के लिए सुप्रीम कोर्ट का सहारा लिया. सीवान प्रशासन द्वारा भी राज्य सरकार को भेजी गई अपनी रिपोर्ट में वर्णन किया है कि मो. शहाबुद्दीन के जेल से सिवान आने के बाद से जिले में दहशत का माहौल बना हुआ है.
आखिर क्यों नहीं मैं जेल जाऊंगा. मैं देश का ऐसा इंसान हूं जो कानून का पालन एवं सम्मान करता है. जब बाहुबली शहाबुद्दीन से सवाल हुआ कि क्या उनकी वजह से राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद और बिहार के सीएम नीतीश कुमार के बीच तनाव हुआ है? तो उनका जवाब था कि ‘मेरे कारण बिहार के दो नेताओं में किसी तरह का तनाव नही है और ऐसा महसूस करने की भी कोई जरुरत नहीं है.

TOPPOPULARRECENT