Sunday , September 24 2017
Home / Bihar News / सुप्रीम कोर्ट में शहाबुद्दीन की तरफ से वकील होंगे राम जेठमलानी

सुप्रीम कोर्ट में शहाबुद्दीन की तरफ से वकील होंगे राम जेठमलानी

मशहूर वकील राम जेठमलानी सुप्रीम कोर्ट में रजद के पूर्व एमपी शहाबुद्दीन की पैरवी करेंगे.आपको बता दे सुप्रीमकोर्ट ने बिहार के बाहुबली नेता मोहम्मद शहाबुद्दीन से उनकी जमानत पर जवाब मांगा है

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये
पूछा है कि उनकी जमानत रद्द क्यों नहीं की जाए पटना हाईकोर्ट द्वारा शहाबुद्दीन को मिली जमानत को मृतक राजीव रौशन (जिसकी हत्या शहाबुद्दीन ने की थी) के पिता चंद्रकेश्वर प्रसाद ने शीर्ष कोर्ट में चुनौती दी है.

इसके अलावा बिहार सरकार ने भी शहाबुद्दीन के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी करने की मांग की है। हालांकि जस्टिस पी सी चंद्रघोष अमिताभ रॉय की बेंच ने फिलहाल जमानत पर रोक लगाने से इनकार कर दिया और शहाबुद्दीन को अपना पक्ष रखने के लिए 26 सितंबर की तारीख दी है। कोर्ट ने इसके लिए शहाबुद्दीन को नोटिस जारी कर दिया है.

शहाबुद्दीन को क्लास-ए हिस्ट्री शीटर बताते हुए चंद्रकेश्वर की ओर से वकील प्रशांत भूषण ने कोर्ट में कहा, “वह उन अपराधियों में से है जो कभी सुधर नहीं सकते। उसका आतंक पूरे बिहार, खास तौर पर सीवान में अब भी बरकरार है। शहाबुद्दीन के खिलाफ 58 मामले लंबित हैं जिनमें से 8 में वह दोषी करार दिया जा चुका है। ऐसे में पटना हाईकोर्ट को उसे जमानत नहीं देना चाहिए था.

TOPPOPULARRECENT