Sunday , September 24 2017
Home / test / सुब्रमण्यम स्वामी का बेतुका बयान, कहा-केजरीवाल की वजह से नहीं हो रहा भारत-पाक जंग

सुब्रमण्यम स्वामी का बेतुका बयान, कहा-केजरीवाल की वजह से नहीं हो रहा भारत-पाक जंग

नई दिल्ली।सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर दिए गये बयान पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को कड़े विरोध का सामना करना पड़ रहा है। भाजपा के तेजतर्रार नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने केजरीवाल को आड़े हाथों लेते हुए कहा, “जब सारे देश में हमारी जय-जयकार हो रही है और पीएम की वाहावाही हो रही है तो इसमें केजरीवाल के पेट में दर्द हो रहा है। जैसे जयचंद ने मोहम्मद गोरी का फायदा उठाया ऐसे ही ये लोग भी पाकिस्तानी बातों पर निर्धारित अपनी आलोचना रख रहे हैं। ये बड़ी शर्म की बात है लेकिन हमें इस पर कोई ध्यान नहीं देना चाहिए।”

स्वामी यही नहीं रुके उन्होंने कहा कि हम सब जानते हैं कि केजरीवाल राष्‍ट्र-विरोधी और नक्‍सली मानसिकता के व्‍यक्ति हैं। दिल्‍ली की सुरक्षा की चिंता करने की बजाय, वह मुद्दों से ध्‍यान भटकाने के लिए भागदौड़ कर रहे हैं।

स्वामी ने कहा कि यदि युद्ध की स्थिति बनती है तो दिल्ली सरकार को बर्खास्त कर यहां राष्ट्रपति शासन लगाना चाहिए।

पाकिस्तान ने भारत के दावे को खारिज करते हुए सर्जिकल स्ट्राइक से इनकार किया था। इसके बदले में पाक आर्मी ने भारत पर सीजफायर के उल्लंघन करने का आरोप लगाया। जिसके केजरीवाल ने एक वीडियो जारी कर प्रधानमंत्री से आग्रह किया था कि पाकिस्तान को सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत देकर मुंहतोड़ जवाब दिया जाये।

TOPPOPULARRECENT