Friday , September 22 2017
Home / Bihar News / सुशील मोदी अपना कालाधन भाई की कंपनियों के जरिए सफेद करते हैं- तेजस्वी यादव

सुशील मोदी अपना कालाधन भाई की कंपनियों के जरिए सफेद करते हैं- तेजस्वी यादव

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने मौजूदा उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी पर संगीन इल्ज़ाम लगाए हैं। तेजस्वी प्रसाद यादव ने शुक्रवार को उपमुख्यमंत्री व भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेता सुशील कुमार मोदी पर अपने भाई की कंपनियों के जरिए काले धन को सफेद करवाने का आरोप लगाया।

तेजस्वी ने कहा, “सुशील मोदी ने भ्रष्टाचार कर खुद करोड़ों की बेनामी संपत्ति अर्जित कर ली है और वे अपना काला धन अपने भाई आऱक़े मोदी की कंपनियों के जरिए सफेद करवाते हैं।”

सुशील मोदी आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद के परिवार के खिलाफ बेनामी संपत्ति को लेकर लगातार खुलासा करते रहे हैं। माना जाता है कि इसी के इनाम के तौर पर उन्हें अप्रत्याशित रूप से दोबारा उपमुख्यमंत्री का पद मिला है। तेजस्वी ने यहां एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, “सुशील मोदी के बड़े भाई आरके मोदी बड़े बिल्डर हैं।

देश के कई शहरों में आरके मोदी की कंपनी मॉल, अपार्टमेंट और मकान बनाने का काम कर रही है। सुशील मोदी अपने भाई के व्यवसाय को पूरी तरह अलग बताते हैं, लेकिन हकीकत यह है कि आरके मोदी की बेनामी कंपनियों के जरिए ही सुशील मोदी अपनी काली कमाई को सफेद करते रहे हैं।”

TOPPOPULARRECENT