Friday , August 18 2017
Home / Bihar/Jharkhand / सुशील मोदी का पैदाइश अफवाह फैलाने वाले नक्षत्र में हुआ है : लालू

सुशील मोदी का पैदाइश अफवाह फैलाने वाले नक्षत्र में हुआ है : लालू

पटना : चारा घोटाले से जुड़ी फाइलों के गायब होने के बाद उठे विवाद से खफा लालू प्रसाद यादव ने बिहार बीजेपी नेता सुशील कुमार मोदी पर जमकर हमला बोला है. लालू प्रसाद यादव ने कहा है कि सुशील मोदी पूरी तरह अफवाहों को हवा देने वाले नेता हैं. लालू ने कहा कि उनका जन्म ही अफवाह नक्षत्र में हुआ है. उन्होंने कहा कि पशुपालन विभाग में कई तरह की फाइलें हैं. बयान देने से पहले किसी को सोचना चाहिए कि किस तरह की फाइलें गायब हुई हैं. बिना सच्चाई को परखे विरोधी बयान देने लगे और उन्हें मीडिया का साथ भी मिल गया. मुझे टार्चर करने के लिये ऐसा किया जा रहा है.

लालू प्रसाद यादव ने सुशील मोदी को साजिशकर्ता बताते हुए कहा कि मुझे अपनी जन्म की तारीफ सीह नहीं पता है, लेकिन अब पता चला है कि अफवाह फैलाने वालों का भी कोई नक्षत्र होता है. सुशील मोदी का जन्म इसी नक्षत्र में हुआ है. लालू ने कहा कि कुछ लोगों के बहकावे में आकर मीडिया भी बिल्कुल इसी तरह का काम कर रहा है. लालू ने कौआ कान लेके गया का उदाहरण देते हुए कहा कि सभी लोग कौवे के पीछे भागने लगे और कान की परवाह नहीं है. भाजपा नेताओं को पहले सच्चाई पता करनी चाहिए.

लालू प्रसाद यादव ने कहा कि पशुपालन विभाग का नाम सुनते ही सब मुझपर टूट पड़े. सुशील मोदी को माफी मांगनी चाहिए और मीडिया को भी सच के साथ खड़ा होना चाहिए. लालू ने इस प्रकार की खबरों को पूरी तरह बेबुनियाद बताया और कहा विधानसभा में करारी हार के बाद बीजेपी और विरोधी लोग मेरी इमेज खराब करने में लगे हैं.

TOPPOPULARRECENT