Wednesday , September 20 2017
Home / Bihar News / सूबे की आवाम लालू-नीतीश से रहे होशियार : शाहनवाज

सूबे की आवाम लालू-नीतीश से रहे होशियार : शाहनवाज

पीर को इस्लामपुर में भी भाजपा के कारकुनान कोन्फ्रेंस में कुछ ऐसा ही नजारा दिखा, जिसमें भाजपा के तर्जुमान शाहनवाज हुसैन कारकुनान को इंतिख़ाब जीतने का काड़ा पढ़ाया।

मुक़ामी दीपक उत्सव हॉल में भाजपा के इस्लामपुर एसेम्बली हल्के के कारकुनान कोन्फ्रेंस को खिताब करते हुए भाजपा के क़ौमी तर्जुमान शाहनबाज हुसैन ने कहा कि बिहार की अवाम होशियार रहे लालू और नीतीश के इत्तिहाद से। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार की शिनाख्त भाजपा ने बनायी है। नीतीश कुमार ने सात एसेम्बली सीटों से अपनी सफर शुरू की थी और भाजपा ने वजीरे आला तक बनाने में अहम किरदार निभायी। जिस भाजपा ने लालू के खिलाफ नीतीश को खड़ा किया। फिर नीतीश कुमार उसी जंगलराज से मिल गये हैं।

नीतीश कुमार ने बिहार के लोगों के साथ दगा किया और फिर लालू के साथ जंगल में मंगल मनाना चाहते हैं। नीतीश जी इस बार बिहार की आवाम आपको मंगल मनाने नहीं देगी। भाजपा सरदार बल्लभ भाई पटेल को लौह सख्शियत बनाने को लेकर उनके बड़ी मूर्ति बनाना चाह रही है, जबकि नीतीश कुमार लालू यादव को लौह सख्शियत बनाने के लिए बेचैन हैं।

रियासत के हालात पर कहा कि छोटे सरकार के डांटने पर नीतीश कुमार उनकी मरजी का करने लगते थे और अब तो बड़े सरकार लालू के डांटने पर कहां जायेंगे। मुसलिमों के लिए नीतीश कुमार हमदर्दी सिर्फ दिखाते है, जितने भी मुसलिम वज़ीर उनके काबीना में थे सबका उन्होंने इस्तीफा करा दिया। लालू यादव पर ताना कसते हुए कहा कि लालू भाजपा से कह रही है कि अपना वजीरे आला शाहनवाज हुसैन को पेश करें। उन्होंने कहा कि उन्हें अपना वजीरे आला अब्दुलबारी सिद्दीकी के नामों की ऐलान करनी चाहिए, तो उन्होंने नीतीश कुमार को वजीरे आला की ऐलान कर दी।

गुजरे दिनों की चर्चा में कहा कि जदयू के पास मुसलिम लीडर नहीं था, तो पोस्टरों में जदयू के मुसलिम लीडर में मेरी तसवीर रहती थी। आजकल नीतीश कुमार बलियावी और लादेन को साथ लेकर घूम रहे हैं। भाजपा साफ सुथरे ख्वायलों, देशभक्तों की इज्जत कर रही है। मजहब के नाम पर कोई दिक़्क़त नहीं है।

अगर दिक़्क़त होता तो पूरे भाजपा का क़ौमी तर्जुमान शाहनबाज हुसैन नहीं होता। वजीरे आजम नरेंद्र मोदी के बारे में चर्चा मुखालिफ करते थे कि मुसलिमों को पाकिस्तान भेज दिया जायेगा। आप बताएं इस्लामपुर का कोई मुसलमान पाकिस्तान गया। भाजपा पाकिस्तानी दहशतगर्दों और बांग्लादेशी घुसपैठियों का हमेशा मुखालिफ करती है और करती रहेगी। बिहार के तरक़्क़ी की चर्चा में कहा कि बिहार में पाठशाला कम खुली है और मधुशाला हर गांव में खुली हुई है।

इस्लामपुर एसेंबली इलाक़े के वोटरों को हुसैन ने कहा कि भाजपा को वोट देकर नये बिहार को बनाये। इस सम्मेलन में खुसुसि मेहमान के तौर में इस्लामपुर के एमएलए राजीव रंजन ने कहा कि नीतीश कुमार किसी के भी नहीं है। जिस जंगल राज के खात्मे के लिए लड़ाई की उसी के साथ जाकर मिल गये। पूरे बिहार में जुर्म का ग्राफ बढ़ गया है।

आवाम अमन-चैन से नहीं है। इस कोन्फ़्रेंके को भाजपा के जिला सादर रविशंकर प्रसाद, अर्जुन विश्वकर्मा, नवीन केशरी, राजेश्वर प्रसाद, रीना कुमारी, हेमलता कुमारी, भाजपा सादर अमीय कुमार सिन्हा, इस्लामपुर भाजपा सदर विजय विश्वकर्मा, अजीत केशरी समेत दर्जनों लोगों ने अपने ख्याल दिये।

TOPPOPULARRECENT