Saturday , March 25 2017
Home / GUJRAT / सूरत में गाय का कटा सिर मिलने से तनाव, पथराव और आगज़नी

सूरत में गाय का कटा सिर मिलने से तनाव, पथराव और आगज़नी

सूरत: गुजरात के सूरत में आज सुबह गाय का कटा हुआ सिर मिलने के बाद लम्बायत क्षेत्र में स्थिति तनावपूर्ण हो गया। सुबह गाय का कटा हुआ सिर मिलने के बाद गुस्साए लोगों ने जमकर हंगामा किया और आसपास के चिकन और मटन की दुकानों में जमकर तोड़फोड़ की।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

न्यूज़ नेटवर्क समूह न्यूज़ 18 के अनुसार घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा स्थिति को काबू में करने की कोशिश की ही जा रही थी, लेकिन गुस्साए लोगों ने इस दौरान पुलिस पर ही पथराव शुरू कर दिया।

पथराव में पुलिस का एक जवान घायल हो गया। स्थिति को काबू में करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा। इसके अलावा पुलिस को 15 से अधिक आंसू गैस के गोले दागने पड़े।

विहिप के कार्यकर्ता जय श्री राम के नारे के साथ रास्ते पर उतर गए और दो तीन वाहनों में आग लगा दी, जिसकी वजह से हालात और तनावपूर्ण हो गए। स्थिति को काबू में करने के लिए पूरे क्षेत्र में पुलिस के जवानों को तैनात कर दिया गया है।

लम्बायत पुलिस के मुताबिक कुछ दिन पहले इस क्षेत्र में एक मरे हुए बैल का शव नहीं फेंका गया था। इसलिए शक है कि शायद आज कुत्ता उसी के सिर को खींच कर सोसायटी के पास लाया हो। पुलिस मामला दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT