Saturday , August 19 2017
Home / Bihar/Jharkhand / सूर्य नमस्कार के बहाने बीजेपी-आरएसएस स्कूली बच्चों को अपना एजेंडा थोपना चाहती है : तेजस्वी यादव

सूर्य नमस्कार के बहाने बीजेपी-आरएसएस स्कूली बच्चों को अपना एजेंडा थोपना चाहती है : तेजस्वी यादव

पटना : बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने बीजेपी-आरएसएस पर बड़ा हमला किया है, कहा बच्चों को योग सिखाने के बहाने बीजेपी पर आरएसएस का एजेंडा थोपने का आरोप लगाया है. तेजस्वी ने कहा कि सूर्य नमस्कार के बहाने बीजेपी और आरएसएस के लोग अपनी बात थोपना चाहते हैं. तेजस्वी ने देश के लोगों के साथ स्कूली बच्चों पर भी अपना एजेंडा लागू करने की बात कही. तेजस्वी के मुताबिक राजद इस बात का विरोध करता था और करता रहेगा. तेजस्वी के मुताबिक मानव संसाधन विभाग की वेबसाइट पर ऐसे सुझाव डाले जा रहे हैं जैसे लगता है कि स्कूल से ड्रॉप आउट होने वाले बच्चों को जादू टोना सिखाया जायेगा. तेजस्वी के मुताबिक भाजपा को जनता काम करने के लिये चुना था लेकिन वे लोग बेकार की बातों में समय गंवा रहे हैं.

वहीं दूसरी ओर बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार के निश्चय यात्रा के बारे में मीडिया से बातचीत में कहा कि इस यात्रा के जरिये सरकार अपने काम की समीक्षा करेगी. साथ ही किये गये कार्यों की जानकारी सीधे जनता से लेगी. सरकार ने जो शराबबंदी और सात निश्चय के तहत काम किये हैं उसका फीडबैक मिलेगा. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार डायरेक्ट जनता से जुड़कर ऑन द स्पॉट समस्याओं को निबटाने का प्रयास करेंगे. तेजस्वी ने कहा कि मुख्यमंत्री की इस यात्रा से जनता को काफी फायदा होगा. तेजस्वी यादव ने महागंठबंधन की सरकार के एक साल पूरा होना पर कहा कि जनता ने हमें जिस उम्मीद से चुना था वह काम हम कर रहे हैं और जनता के दुख दर्द सुन रहे हैं.

TOPPOPULARRECENT