Monday , October 23 2017
Home / Crime / सेक्स रैकेट का भंडाफोड कर अदाकारा को …

सेक्स रैकेट का भंडाफोड कर अदाकारा को …

पणजी: पणजी में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड कर गोवा पुलिस ने बडी कामयाबी हासिल की है। इस दौरान पुलिस ने एक अदाकारा को भी दलालों के चंगुल से आज़ाद करवाया है। वहीं, गिरोह की अहम सरगना एक खातून को गिरफ्तार किया है। जिस एक्ट्रेस को पुलि

पणजी: पणजी में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड कर गोवा पुलिस ने बडी कामयाबी हासिल की है। इस दौरान पुलिस ने एक अदाकारा को भी दलालों के चंगुल से आज़ाद करवाया है। वहीं, गिरोह की अहम सरगना एक खातून को गिरफ्तार किया है। जिस एक्ट्रेस को पुलिस ने छुडाया है उसका दावा है कि वह फिल्म दबंग-2 और ओह माय गॉड जैसी बॉलीवुड ब्लॉक बस्टर में काम कर चुकी है। पुलिस पकडी गई खातून से पूछताछ में जुटी हुई है।

पुलिस का दावा है कि इस मामले में और गिरफ्तारियां हो सकती है। सेक्स रैकेट से आज़ाद कराई गई अदाकारा ने पुलिस को दिए अपने बयान में कहा है कि उसने फाइनेंशियल प्रॉब्लम्स की वजह से यह रास्ता अपनाया था। पुलिस ने कहा है कि उसे अहम दलाल आयशा का सेलफोन नंबर एक वेबसाइट से मिला था। आयशा मुंबई में भी सेक्स रैकेट चलाती थी।

मुंबई पुलिस ने उससे फर्जी कस्टमर बनकर सौदा पक्का किया था। आयशा ने पुलिस अफसर से अदाकारा के साथ एक रात बिताने के लिए तीन लाख रूपए की डिमांड की थी।

इसमें से भी उसने 1.5 लाख रूपए बतौर एडवांस मांगे थे। आयशा ने गोवा के एक ब़डे होटल में अदाकारा को भेजने की बात भी कही थी। पुलिस ने पीर के रोज़ यह एडवांस आयशा तक पहुंचा दिया और इसके बाद पणजी पुलिस को पूरे मामले की खबर देते हुए कार्रवाई करने को कहा।

यह अदाकारा मंगल के रोज़ सुबह इस होटल के कमरे में पहुंची। इसके बाद पुलिस और एक एनजीओ की टीम यहां पहुंची। छापे के दौरान यह अदाकारा अपने एक ग्राहक के साथ काबिल ऐतराज़ हालत में मिली। इसके बाद पुलिस ने इस अदाकारा को छुडाते हुए अहम दलाल आयशा को गिरफ्तार कर लिया।

TOPPOPULARRECENT