Monday , August 21 2017
Home / Entertainment / सेक्स रैकेट चलाती है राधे मां : आर्शी खान

सेक्स रैकेट चलाती है राधे मां : आर्शी खान

मुंबई: दहेज हरासानी के आरोप में फंसी राधे मां की मुश्किले कम होने का नाम नहीं ले रही है। मुंबई की एक मॉडल और कुछ फिल्मों में काम कर चुकीं आर्शी खान ने राधे मां पर संगीन इल्ज़ाम लगायी है। आर्शी खान ने इल्ज़ाम आइद किया है कि राधे मां सेक्स रैकेट चलाती हैं और उन्होंने उसे इसमें फंसाने की कोशिश की थी।

एक टीवी रिपोर्ट के मुताबिक, आर्शी खान ने कहा कि राधे मां के बिजनेस मैनेजर से उनकी मुलाकात हुई थी। इस मीटिंग में उन्हें सेक्स रैकेट में शामिल होने के लिए ऑफर दिया गया।

इसके पहले टीवी अदाकारा डॉली बिंद्रा ने राधे मां पर अश्लील वीडियो देखने और ड्रग्स के कारोबार का इल्ज़ाम लगाया था। जिसके बाद मुंबई पुलिस ने टीवी अदाकारा डॉली बिंद्रा की शिकायत की बुनियाद पर राधे मां और उनके खानदान के दर्जन भर से ज़्यादा लोगो के खिलाफ एक नयी एफआईआर दर्ज किया था।

डॉली का इल्ज़ाम है कि राधे मां के दरबार में अश्लील खेल होता है। सिर्फ इतना ही नहीं डॉली ने इल्ज़ाम लगया था कि राधे मां के दरबार में वो जिंसी इस्तेहसाल की शिकार भी बनी है। डॉली ने इन संगीन इल्ज़ामात के साथ पुलिस कमिश्नर और थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। जिसमें जिंसी इस्तेहसाल , धोखाधडी, जालसाजी, धमकी, साजिश और ज़हनी तौर से परेशान करने का इल्ज़ाम लगाया है।

TOPPOPULARRECENT