Friday , September 22 2017
Home / Crime / सेक्स रैकेट में मॉडल, 8 अरेस्ट पार्टियों में सप्लाई होती थी लड़कियां

सेक्स रैकेट में मॉडल, 8 अरेस्ट पार्टियों में सप्लाई होती थी लड़कियां

पणजी.गोवा पुलिस ने एक हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड किया। गोवा और महाराष्ट्र की कई एक्ट्रेस-मॉडल इसमें शामिल बताई गई हैं। पुलिस का दावा है कि मास्टरमाइंड के पास कई सेलिब्रिटीज और नेताओं के नंबर मिले हैं। जिन्हें वह लड़कियां सप्लाई करता था। पुलिस ने तीन लड़कियों को भी हिरासत में लिया। क्लाइंट बनकर पहुंची पुलिस.एसपी क्राइम ब्रांच, कार्तिक कश्यप ने बताया कि सीक्रेट इन्फॉर्मेशन मिली थी कि पणजी में आनंद कुमार उर्फ एंडी नाम का शख्स सैक्स रैकेट चला रहा था। टीम ने गुरुवार को उसके ठिकाने पर रेड मारी। आरोपी के पास कई हाईप्रोफाइल क्लाइंट्स की डिटेल मिली है, जिन्हें वह एक्ट्रेस और मॉडल्स होटलों में भेजता था।
सूत्र के मुताबिक, इस लिस्ट में कई सेलिब्रिटीज, नेताओं के नाम और नंबर मिले हैं, जो आनंद कुमार के लगातार कॉन्ट्रैक्ट में थे। पुलिस की टीम प्लान के तहत कस्टमर बनकर रेड मारने पहुंची थी। इस दौरान आनंद के 4 साथियों को भी अरेस्ट किया है। पणजी में बीच के किनारे बने एक होटल से तीन लड़कियों को भी हिरासत में लिया गया, जिसमें एक मॉडल और स्ट्रगलिंग एक्ट्रेस शामिल है। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, हाईप्रोफाइल रैकेट में शामिल लड़कियों के लिए 5 से लेकर 20 लाख तक वसूला जाता था।
बता दें कि दो दिन पहले ही मुंबई पुलिस की स्पेशल ब्रांच ने गोरेगांव में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करते हुए तीन मॉडल-एक्ट्रेस को अरेस्ट किया था। पुलिस ने बताया कि इनमें से एक एक्ट्रेस क्राइम शो सावधान इंडिया के कई शोज में काम कर चुकी थी।

TOPPOPULARRECENT