Wednesday , October 18 2017
Home / Uttar Pradesh / सेफ्टी का पूरा ख्याल, शहर में खतरे की हालत नहीं : टाटा स्टील

सेफ्टी का पूरा ख्याल, शहर में खतरे की हालत नहीं : टाटा स्टील

टाटा स्टील के डाइरेक्टर जेनरल टीवी नरेंद्रन ने कहा है कि जुमेरात की वाकिया के बाद से हालात आम हो चुके हैं। कंपनी में प्रोडकशन भी आम हो रहा है। सेफ्टी का पूरा ख्याल रखा जा रहा है। अफवाहों पर ध्यान नहीं देने की जरूरत है। मिस्टर नरेंद

टाटा स्टील के डाइरेक्टर जेनरल टीवी नरेंद्रन ने कहा है कि जुमेरात की वाकिया के बाद से हालात आम हो चुके हैं। कंपनी में प्रोडकशन भी आम हो रहा है। सेफ्टी का पूरा ख्याल रखा जा रहा है। अफवाहों पर ध्यान नहीं देने की जरूरत है। मिस्टर नरेंद्रन सोनारी एयरपोर्ट पर सहाफ़ियों से बातचीत कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने माना कि कुछ कमियां रही होंगी, जिस वजह से यह वाकिया हुयी है। कंपनी के अफसरों का टीम मामले की जांच करेगा, जिसकी रिपोर्ट आने के बाद ही इस सिम्त में जरूरी कदम उठाया जायेगा। उन्होंने यकीन किया कि शहर में खतरे की हालत नहीं है। कंपनी की तरफ से आला सतही सेफ्टी के उपाय किये गये हैं। गैस की सप्लाइ से लेकर सब कुछ दुरुस्त है। हादसा कैसे हुआ, यह देखने वाली बात है, जिसको लेकर हम संगीन हैं।

मुलाज़मीन में जुनून है

एमडी ने कहा कि टाटा स्टील के मुलाज़मीन में काम करने का जुनून है। यही वजह है कि कंपनी आगे बढ़ती रही है। कंपनी और आगे बढ़ेगी, अगर मुलजिम इसी तरह पैशन के साथ काम करते रहेंगे।

मेघालय में लाइम स्टोन

मिस्टर नरेंद्रन ने बताया कि मेघालय में लाइम स्टोन की काफी इमकानात हैं। वहां के वजीरे आला ने हम लोगों को आगे आने को कहा है। हम लोग इसकी सारी इमकानात को देखेंगे, जिसके बाद ही कोई फैसला लिया जा सकता है।

एलडी 2 में प्रोड़कशन आम नहीं
एमडी ने बताया कि कंपनी में हालात पूरी तरह आम हो चुके हैं। ज़ाये हादसा को ठीक किया जा चुका है। हुकूमत की गाइडलाइन के मुताबिक ही काम हो रहा है। चूंकि, गैस होल्डर एलडी 2 से मुतल्लिक़ था, इस वजह से वहां हालात आम करने में थोड़ा वक़्त लग सकता है। एलडी वन और एलडी 3 में प्रोड़कशन आम कर दिया गया है। दीगर डिपार्टमेंट में भी पैदावारी आम है। इस वाकिया से इक़्तेसादी नुकसान तो हुआ है, लेकिन यह शुक्र है कि कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ। हम लोग कोशिश कर रहे हैं कि ऐसे हादसे नहीं हों।

TOPPOPULARRECENT