Sunday , October 22 2017
Home / Sports / सेमीफाइनल में टॉमस बर्डिच को शिकस्त का सामना

सेमीफाइनल में टॉमस बर्डिच को शिकस्त का सामना

लंदन 28 नवंबर ( ए एफ़ पी ) फ़्रांस के जो विल्फ्रेड सोंगा ने टॉमस बर्डिच को शिकस्त देते हुए ए टी पी वर्ल्ड टूर के फाइनल्स में जगह हासिल करली है । उन्हों ने बर्डिच के ख़िलाफ़ सेमीफाइनल मुक़ाबला 6 - 3, 7 - 5 से जीत लिया । सोंगा का फाईनल में मुक़ाबला स

लंदन 28 नवंबर ( ए एफ़ पी ) फ़्रांस के जो विल्फ्रेड सोंगा ने टॉमस बर्डिच को शिकस्त देते हुए ए टी पी वर्ल्ड टूर के फाइनल्स में जगह हासिल करली है । उन्हों ने बर्डिच के ख़िलाफ़ सेमीफाइनल मुक़ाबला 6 – 3, 7 – 5 से जीत लिया । सोंगा का फाईनल में मुक़ाबला सवीटज़रलीनड के रोजर फ़ेडरर से होने वाला है । सोंगा ने अपनी कामयाबी के बाद मुसर्रत का इज़हार करते हुए कहा कि ये बहुत अच्छी कामयाबी है ।

उन्हों ने ताहम कहा कि ये इंतिहाई सख़्त मुक़ाबला रहा है और उन्हें अपने कैरियर में ऐसे मुक़ाबले बहुत कम दरपेश आए हैं। उन्हों ने कहा कि ये सारा हफ़्ता उन केलिए बहुत अच्छा रहा है और वो फाईनल में भी रोजर फ़ेडरर के ख़िलाफ़ बेहतर मुज़ाहरा करने की कोशिश करेंगे । उन्हों ने कहा कि जब कभी वो इतवार को मुक़ाबला करते हैं वो इन केलिए बहुत अच्छा होता है ।

उन्हों ने जारीया साल के दूसरे शुशमाही में अच्छा मुज़ाहरा किया है । वो सीज़न के ख़तन पर यहां तक पहूंचे हैं। उन्हों ने यहां तक पहूंचने बहुत क़ुर्बानियां दी हैं। यहां पहूंचने केलिए उन्हों ने बहुत मेहनत की है और वो बहुत ख़ुश हैं। उन्हों ने कहा कि ये मैच बहुत अच्छा रहा है । सोंगा ने सब से पहले पहले सीट में मरडच की सरवेस ब्रेक की इस के बाद उन्हों ने अपनी सरवेस को बरक़रार रखते हुए कामयाबी हासिल की थी ।

हालाँकि मरडच ने मैच में वापसी की बहुत कोशिश की लेकिन सोंगा ने उन्हें सँभलने का मौक़ा नहीं दिया और बेहतरीन मुज़ाहरा करते हुए कामयाबी हासिल की । दूसरा सीट खासतौर पर मुज़ाहमत से पर रहा था । इस में ताहम सोंगा ने दो ब्रेक प्वाईंटस के साथ कामयाबी हासिल करली ।

TOPPOPULARRECENT