Sunday , September 24 2017
Home / Bihar News / सेल्फी के चक्कर में गंगा में दो डूबे, मौत

सेल्फी के चक्कर में गंगा में दो डूबे, मौत

महनार/लालगंज: सेल्फी लेने का शौक दो नौजवानों को महंगा पड़ा और उन्हें जान से हाथ धोना पड़ा। इन नौजवानों में लालगंज थाने के घटारो गांव के अशोक सिंह का 18 साला बेटा आशीष कुमार और महनार के अलीपुर हट्टा गांव के रजनीश कुमार का मौसेरा भाई और पूर्णिया जिला के रहने वाले बाबूल कुमार शामिल हैं। ये दोनों नौजवान दीगर दो नौजवानों के साथ घूमते हुए गंगा किनारे गये और सेल्फी लेने के चक्कर में गहरे पानी में चले गये। दो साथियों के डूब जाने के बाद एक नौजवान जहां तैर कर नदी पार कर गया, वहीं दूसरे को घाट पर नहा रही एक लड़की ने अपने दुपट्टे के सहारे बाहर निकाला।

वाकिया की इत्तिला मिलते ही बीडीओ प्रमोद कुमार और थाना सदर भागीरथ प्रसाद ने जाये हादसा पर पहुंच कर लाशों को बरामद करने की कोशिश तेज किया। गोताखोर देर शाम तक इस कोशिश में लगे रहे, लेकिन लाश बरामद नहीं किये जा सके।

27 नवंबर को आशीष की चचेरी बहन की शादी अलीपुर हट्टा गांव के रहने वाली गौरी शंकर सिंह के बेटे रजनीश कुमार के साथ हुई थी और शादी के बाद वह अपनी बहन के साथ वहां गया था। शादी में आये अपने जीजा के रिशतेदारों के साथ घूमते हुए वह गंगा नदी तक गया था। वहीं, दूसरा नौजवान बाबूल कुमार रजनीश का मौसेरा भाई था और पूर्णिया जिले से अपने मौसेरे भाई की शादी में हिस्सा लेने आया था।

 

 

TOPPOPULARRECENT