Monday , June 26 2017
Home / Mumbai / सैफ़ अली खान नहीं चाहते कि उनकी बेटी सारा खान फिल्म इंडस्ट्री में अपना भविष्य चुने

सैफ़ अली खान नहीं चाहते कि उनकी बेटी सारा खान फिल्म इंडस्ट्री में अपना भविष्य चुने

मुम्बई। पिछले काफी दिनों से बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान की बॉलीवुड डेब्यू को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। बताया जा रहा है सारा, सुशांत सिंह राजपूत के साथ अभिषेक कपूर की फिल्‍म ‘केदारनाथ’ से इंडस्‍ट्री में कदम रखनेवाली हैं।

पिछले दिनों अभिषेक कपूर और सारा की केदारनाथ की एक तस्‍वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। बता दें कि सारा, सैफ अली खान और उनकी पहली पत्‍नी अमृता सिंह की बेटी हैं।

सारा के डेब्‍यू को लेकर जहां उनकी मां अमृता सिंह काफी खुश हैं वहीं उनके पिता सैफ थोड़े नर्वस और परेशान लग रहे हैं। हाल ही बेटी के डेब्‍यू को लेकर उनका बयान सामने आया है।

सैफ अली खान ने अंग्रेजी वेबसाइट को बताया, ‘मैं थोड़ा नवर्स हूं। उसने इसे अपना प्रोफेशन क्‍यों चुना? उसे खुद समझना चाहिए कि वो कहां से पढ़ी है। इतना कुछ करने के बाद भी वो न्‍यूयॉर्क में ही क्‍यों नहीं रहती ? वहीं कोई काम क्‍यों नहीं कर लेती। मैं यह नहीं कर रहा कि वो एक्टिंग छोड़ दे, लेकिन यहां कोई स्थायी नहीं रहता।

यहां सबके मन में एक डर होता है। यहां इस बात की कोई गारंटी नहीं है कि अगर आप अपना बेस्‍ट भी दे रहे हैं तो आपको सक्‍सेस मिल ही जायेगी। कोई भी माता-पिता नहीं चाहते कि उनके बच्‍चे परेशान रहे।

वो अपने बच्‍चों को सिक्‍योर करना चाहते हैं।’ सैफ की बात से तो यह साफ है कि वो अपनी बेटी को बहुत प्‍यार करते हैं और उसके करियर को लेकर काफी नर्वस भी हैं।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT