Wednesday , August 23 2017
Home / Entertainment / सैफ अली खान अपनी बेटी सारा अली खान के बॉलीवुड में प्रवेश के सपनों से हैं नाखुश

सैफ अली खान अपनी बेटी सारा अली खान के बॉलीवुड में प्रवेश के सपनों से हैं नाखुश

स्रोत : डेली हंट

सैफ अली खान अपनी बेटी, सारा अली खान के अभिनय करने की आकांक्षाओं से खुश नहीं हैं। 46 वर्षीय ने माना कि यह व्यवसाय बहुत जोखिम भरा है और कोई भी माता-पिता अपने बच्चे को एक अस्थिर पेशे में प्रवेश नहीं कराना चाहेंगे।

“वह खुद के लिए यह क्यों चाहती है? वो कहाँ पढ़ी थी, देखिये । यह सब करने के बाद वो न्यूयॉर्क में रह कर काम क्यों नहीं करना चाहेगी?” सैफ ने डीएनए के साथ एक साक्षात्कार में कहा ।

उन्होंने आगे कहा कि, वह अपनी 23 वर्षीय बेटी के बॉलीवुड कैरियर के बारे में चिंतित हैं।

“(मैं हूं) थोड़ा चिंतित। इस उद्योग में डर सबसे बड़ा ड्राइविंग फैक्टर है । मैं अभिनय पर ऊँगली नहीं उठा रहा, लेकिन यह स्थिर व्यवसाय नहीं है और हर कोई लगातार भय में रहता है। इसमें कोई गारंटी नहीं है कि आप अपनी पूरी कोशिश के बावजूद, सफल होंगे। ऐसा जीवन कोई भी माता पिता अपने बच्चों के लिए नहीं चाहता है”।

हाल ही में यह पुष्टि की गई थी कि अभिषेक कपूर की फिल्म केदारनाथ में सारा, सुशांत सिंह राजपूत के साथ अभिनय की शुरुआत करेंगी। हालांकि सैफ ने इस फिल्म को पाने में सारा की कोई मदद नहीं करी है।

“नहीं, मैं इसमें शामिल नहीं था। देखिये अगर उसे मुझसे कुछ पूछने या मुझसे बात करने की ज़रूरत है तो मैं वहां हूँ। मुझे पता है कि वह क्या कर रही है और बाकि सब चीज़ो की तरह हम फिल्मों के बारे में भी बात करते हैं ,” सैफ ने कहा।

TOPPOPULARRECENT