Friday , October 20 2017
Home / Entertainment / सैफ के कहने पर इलियाना ने उतार दिये कपडे!

सैफ के कहने पर इलियाना ने उतार दिये कपडे!

बॉलीवुड अदाकार सैफ अली खान और अदाकारा इलियाना डिक्रूज इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म "हैप्पी एंडिंग" की शुटिंग में मशरूफ हैं। लेकिन इसी दौरान सैफ ने अमेरिका में लिफ्ट लेने के लिए इलियाना डिक्रूज को कपडे उतारने के लिए कहा था।

बॉलीवुड अदाकार सैफ अली खान और अदाकारा इलियाना डिक्रूज इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म “हैप्पी एंडिंग” की शुटिंग में मशरूफ हैं। लेकिन इसी दौरान सैफ ने अमेरिका में लिफ्ट लेने के लिए इलियाना डिक्रूज को कपडे उतारने के लिए कहा था।

अरे चौकिंए मत दरअसल इलियाना डिक्रूज को सैफ अली खान के साथ अपनी आने वाली फिल्म “हैप्पी एंडिंग” के लिए एक स्ट्रिप सीन करना था। सीन के मुताबिक, लॉस एंजिलिस और सैन फ्रांसिस्को के बीच पैसिफिक कोस्ट हाइवे पर शूटिंग के दौरान इलियाना और सैफ को गाडी में लिफ्ट लेनी थी।

जब लिफ्ट मांगने पर भी कोई कार वहां नहीं रूकी तो सैफ ने इलियाना को लिफ्ट की खातिर कपडे उतारने के लिए कहा। मजे की बात यह है कि सैफ के कहने पर इलियाना ने वहां से गुजर रहे गाडी वालों को मुतावज्जा करने के लिए अपने कपडे उतारने शुरू भी कर दिए। इसके बाद क्या हुआ, यह मालूम नहीं चल पाया है। वैसे इलियाना का वो स्ट्रिप सीन देखने के लिए आपको अगले महीने तक का इंतजार करना होगा क्योंकि हैप्पी एंडिंग 21 नवंबर को रिलीज होगी।

TOPPOPULARRECENT