Wednesday , September 20 2017
Home / Khaas Khabar / सैफ़ई: अखिलेश से मिलने पहुंचे लोगों में मची भगदड़, कई घायल

सैफ़ई: अखिलेश से मिलने पहुंचे लोगों में मची भगदड़, कई घायल

सैफई में भगदड़

सैफ़ई/लखनऊ: समाजवादी पार्टी का पूरा क़ुन्बा दिवाली का पावन त्यौहार मनाने के इरादे से सैफ़ई पहुंचा हुआ है. इसी बीच एक अप्रिय घटना की ख़बर आ रही है जिसमें मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से मिलने आये लोग भगदड़ का शिकार हो गए.हादसा उस वक़्त हुआ जब मुख्यमंत्री लोगों के बीच जाकर शिकायत सुन रहे थे.

भगदड़ में आधा दर्जन लोगों के घायल होने की ख़बर है. सुबह अखिलेश अपने घर पर ही थे और वहीँ लोगों के साथ मीटिंग भी कर रहे थे. उसके बाद उन्होंने गेस्ट हाउस का रुख़ किया जिसके बाद कुछ 200 लोग वहाँ उनसे मिलने पहुँच गए. भागा दौड़ी में अचानक ही धक्का मुक्की होने लगी जिसके बाद भगदड़ का मामला आया. इस घटनाक्रम में एक मीडिया कर्मी के घायल होने की भी सूचना है जबकि बलबीर सिंह नाम के बुज़ुर्ग को गंभीर चोटें आई हैं. कुछ दिन पहले बसपा सुप्रीमो मायावती की रैली में भी भगदड़ मच गयी थी और जान की क्षति भी हुई थी.

गौरतलब है कि समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव, उनके भाई और पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल यादव और मुलायम के बेटे अखिलेश सैफ़ई में ही त्यौहार मनाते हैं. पूरा परिवार यहाँ जमा होता है और पारंपरिक ढंग से त्यौहार मनाया जाता है.

पिछले डेढ़-दो महीने से चली आ रही पार्टी की खींचतान में कुछ कमी आयी है और अब पार्टी अपने चुनावी अभियान में जुटने की तैयारी में है.

TOPPOPULARRECENT