Tuesday , April 25 2017
Home / Entertainment / सोनाक्षी सिन्हा को एक्शन और स्टंट करना पसंद है, अब चुनौतीपूर्ण रिऐलिटी शो करना चाहती हैं

सोनाक्षी सिन्हा को एक्शन और स्टंट करना पसंद है, अब चुनौतीपूर्ण रिऐलिटी शो करना चाहती हैं

मुंबई : ऐक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा जल्द ही डांस रिऐलिटी शो ‘नच बलिए’ के नए सीजन को जज करती नजर आने वाली हैं। इसे लेकर सोनाक्षी बेहद उत्साहित हैं। हालांकि जब सोनाक्षी से पूछा गया कि वह और किस तरह के शोज से जुड़ना पसंद करेंगी, तो इस पर सोनाक्षी का कहना था कि वह भविष्य में ‘कौन बनेगा करोड़पति’ जैसे किसी क्विज शो को होस्ट करना चाहेंगी या फिर कोई चुनौतीपूर्ण रिऐलिटी शो करना पसंद करेंगी।

सोनाक्षी ने सिंगिंग रिऐलिटी शो ‘इंडियन आइडल जूनियर’ की जज के तौर पर साल 2015 में छोटे पर्दे पर कदम रखा था। अब वह डांस पर आधारित रिऐलिटी शो की जज बनने जा रही हैं। एक बातचीत में सोनाक्षी ने कहा, ‘मुझे लगता है कि ‘कौन बनेगा करोड़पति’ एक शानदार शो है और ऐसे किसी शो में क्विज मास्टर बनना बहुत मजेदार रहेगा। मुझे खेलों पर आधारित या कोई चुनौतीपूर्ण शो करने से भी गुरेज नहीं है, क्योंकि मुझे ऐक्शन और स्टंट करना पसंद है।’

डांस रिऐलिटी शो की जजिंग के बारे में सोनाक्षी ने कहा कि वह कोरियॉग्राफर टेरेंस लुईस और निर्देशक मोहित सूरी के साथ सिलेब्रिटी कपल डांस शो ‘नच बलिए’ के आठवें सीजन की जज बनकर उत्साहित हैं। इस शो के आठवें सीजन में दिव्यंका-विवेक दहिया, भारती सिंह-हर्ष लिम्बाशेय, सनाया-मोहित सहगल, प्रीतम-अमनजोत सिंह, दीपिका कक्कड़-शोएब इब्राहिम, सिद्धार्थ-तृप्ति जाधव, उत्कर्षा नाइक-मनोज वर्मा, सोनम जौहर-अभिगेल पांडे, अश्का गोराडिया-ब्रेंट गोबल और मोनालिसा अंतारा-विक्रांत सिंह की जोड़िया भाग लेंगी। वैसे सोनाक्षी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘नूर’ के प्रमोशंस में भी बिजी हैं। इस फिल्म में वह एक जर्नलिस्ट की भूमिका में नजर आएंगी।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT