Wednesday , July 26 2017
Home / Entertainment / सोनाली बेंद्रे ने जस्टिन बीबर के कॉन्सर्ट को टाइम वेस्ट बताया

सोनाली बेंद्रे ने जस्टिन बीबर के कॉन्सर्ट को टाइम वेस्ट बताया

मुंबई। मुंबई के डी.वाई.पाटिल स्टेडियम में जस्टिन बीबर का फीवर उनके फैंस के सिर चढ़कर बोला। बीबर के इस कॉन्सर्ट में बॉलीवुड के कई सितारे पहुंचे। इनमें आलिया भट्ट, श्रीदेवी, सोनाली बेंद्रे, बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर भी थे। बीबर को इस कॉन्सर्ट में उन्हें सुनने के लिए उनके 45,000 फैंस स्टेडियम में पहुंचे। इन लोगों में बॉलीवुड सेलिब्रिटीज और राजनेता भी शामिल थे।

बॉलीवुड स्टार्स ने इस कॉन्सर्ट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर भी की। जहां हर कोई बीबर के गानों की तारीफ करते नहीं थक रहा था वहीं कॉन्सर्ट के बाद सोनाली बेंद्रे का एक ट्वीट वायरल हो रहा है। सोनाली यहां अपने बेटे रणवीक को लेकर पहुंची थी। लेकिन वह इस कॉन्सर्ट से निराश होकर लौटी। उन्होंने ट्वीट कर के अपनी निराशा भी जाहिर की। सोनाली बेंद्रे के इस ट्वीट के पर कन्फ्यूजन भी हो गया है।

सोनाली बेंद्रे ने ट्वीट कर जस्टिन बीबर के इस कॉन्सर्ट को टाइम वेस्ट बताया। सोनाली ने कहा, “बीबर के इस शो में वक्त बर्बाद हो गया। इसी के साथ सोनाली को इस कॉन्सर्ट में एक पर्सनल टच की कमी भी लगी, जिसका जिक्र उन्होंने अपने ट्वीट में भी किया।” उन्होंने शो से पहले अपने ट्वीट में इस कॉन्सर्ट में जाने को ‘मॉम्स ड्यूटी’ मेंशन किया था।

TOPPOPULARRECENT