Sunday , September 24 2017
Home / Delhi / Mumbai / सोनिया गांधी के खिलाफ कार्रवाई करने में विफल, केजरीवाल

सोनिया गांधी के खिलाफ कार्रवाई करने में विफल, केजरीवाल

नई दिल्ली: हेलीकाप्टर स्कैंम‌ के सिलसिले में सोनिया गांधी के खिलाफ कोई कार्रवाई न करने का सरकार पर आरोप लगाते हुए मुख्यमंत्री दिल्ली अरविंद केजरीवाल ने आज मांग की कि सीबीआई और एसीबी को बर्खास्त किया जाना चाहिए । उन्होंने कहा कि मोदी अब उन्हें गिरफ्तार करेंगे क्योंकि उनके नाम को इटली की अदालत के आदेश में शामिल किया गया है। इस करार के सिलसिले में इटली की अदालत ने उनका नाम प्रदर्शित किया है लेकिन उन्होंने सोनिया गांधी के परिवार के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की क्योंकि वह उन्हें ईमानदार महसूस करते हैं।

आम आदमी पार्टी के नेता ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह पर भी आलोचना की और कहा कि अमित शाह हाथ जोड़कर सोनिया गांधी से अपील कर रहे हैं कि वह हेलीकाप्टर स्कैंम‌ में कथित तौर पर रिश्वत लेने वाले कांग्रेसी नेताओं के नाम उजागर करें। अब सवाल यह उठता हैकि क्या सरकार का यह रवैया ऐसा रहा तो वह स्कैंमस‌ की जांच कैसे करेगी। मोदी जी ने मुझ पर सीबीआई के धावे करवाए।

सोनिया जी के खिलाफ नहीं करवाया। वाड्रा के खिलाफ भी कोई कार्रवाई नहीं की गई। मोदी जी को गांधी परिवार बहुत ही वफादार मालूम हो रहा है। चाहे तो मोदी जी मुझे गिरफ्तार करेंगे क्योंकि इटली की अदालत के आदेश में मेरा नाम आया है लेकिन वे सोनिया गांधी के खिलाफ कोई कदम नहीं उठाएंगे। केजरीवाल ने कल भाजपा को ललकारते हुए कहा था कि वह हिम्मत है तो सोनिया गांधी और अन्य कांग्रेस नेताओं को गिरफ्तार करके दिखाएं। वीवीआईपी हेलीकाप्टर करार के सिलसिले में सोनिया गांधी का नाम सामने आया है। अरविंद केजरीवाल ने कहा कि सीबीआई और एसीबी गीरकार्करद गए हैं। इन दोनों संस्थाओं को खत्म कर देना चाहिए।

TOPPOPULARRECENT