Saturday , October 21 2017
Home / India / सोनिया गांधी के घर पर सज्जन कुमार को बरी करने पर सिखों का एहतेजाज

सोनिया गांधी के घर पर सज्जन कुमार को बरी करने पर सिखों का एहतेजाज

नई दिल्ली 3 मई ( पी टी आई ) कांग्रेस के क़ाइद सज्जन कुमार की 1984 के सिख दुश्मन फ़सादाद मुक़द्दमे में बरी किए जाने के ख़िलाफ़ बरहम सिखों ने आज सदर कांग्रेस सोनिया गांधी की क़ियामगाह(घर) के रूबरू एहतेजाजी मुज़ाहरा किया । नारे बाज़ी करते हुए एहते

नई दिल्ली 3 मई ( पी टी आई ) कांग्रेस के क़ाइद सज्जन कुमार की 1984 के सिख दुश्मन फ़सादाद मुक़द्दमे में बरी किए जाने के ख़िलाफ़ बरहम सिखों ने आज सदर कांग्रेस सोनिया गांधी की क़ियामगाह(घर) के रूबरू एहतेजाजी मुज़ाहरा किया । नारे बाज़ी करते हुए एहतेजाज करने वालों ने मानसिंह रोड से अपने जुलूस का आग़ाज़ किया और जुलूस के रास्ते में हाइल रुकावटें तोड़ कर आगे बढ़ने लगे ।

ताहम जुलूस को सोनिया गांधी की क़ियामगाह के करीब रोक दिया गया । चंद एहितजाज करने वालों ने टावर नज़र-ए-आतिश किए और बाअज़ मुलाज़मीन पुलिस से उनकी हाथापाई भी हुई , चूँकि सोनिया गांधी की क़ियामगाह 10 जनपथ पर पुलीस की भारी जमीत तैनात की गई थी ।

सज्जन कुमार को दिल्ली की अदालत ने उनके ख़िलाफ़ कोई सबूत ना होने की बिना पर 1984 के सिख दुश्मन फ़सादाद के मुक़द्दमात में से एक में बरी करदिया है । जिस पर आलमगीर सतह पर सुख तबक़े में बरहमी फैल गई है । अमेरीका में सिखों की तंज़ीम में इनाम का एलान किया है ।

TOPPOPULARRECENT