Monday , August 21 2017
Home / Politics / सोनिया गांधी के जन्मदिन पर प्रधानमंत्री ने दी बधाई

सोनिया गांधी के जन्मदिन पर प्रधानमंत्री ने दी बधाई

NEW DELHI, DEC 9 (UNI):-Senior Congress leaders Manmohan Singh, A K Antony, Motilal Vora,Ghulam Nabi Azad and others pose for a photograph with party president Sonia Gandhi on her birthday at 10 Janpath,in New Delhi on Friday. UNI PHOTO-18U

नई दिल्ली 10 दिसंबर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को उनकी 70 वीं वर्षगांठ पर बधाई देते हुए उनके लंबे जीवन और स्वास्थ्य और फिटनेस के लिए शुभकामनाएं दी। मोदी ने अपने ट्विटर पर संदेश बधाई प्रकाशित किया। सोनिया गांधी आज के दिन 1946 में पैदा हुई थीं।

प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर उनकी पार्टी की ओर से भी बधाई दी गई। हालांकि नोटों के रध के मुद्दे पर मोदी और उनकी पार्टी पर सोनिया गांधी की आलोचना करती जा रही हैं। उपाध्यक्ष कांग्रेस सोनिया गांधी के पुत्र राहुल गांधी ने इस आलोचना का नेतृत्व किया। राहुल गांधी ने नोटों के रध को मोदी का ”मूर्खतापूर्ण इकदाम’करार दिया था।

लोकसभा में पार्टी पदों से ऊपर होकर सोनिया गांधी को उनके जन्मदिन पर बधाई दी गई। सोनिया गांधी हाल ही में स्वास्थ्य की खराबी के कारण अस्पताल में भर्ती हो गई थी और अब घर वापस आएं।

सदन संसद की कार्यवाही में भी उन्होंने एक लंबे अंतराल के बाद भाग लिया। जैसे ही सदन की बैठक पहली बार 11:10 बजे हल्ला के दौरान स्थगित हुआ तो भाजपा के सांसदों ने उन्हें बधाई दी।

TOPPOPULARRECENT