Sunday , June 25 2017
Home / Punjab / Haryana / सोनीपत की ब्रेवहार्ट बहनों ने कहा, अगर फिर कोई हमें छेड़ेगा तो वो भी पीटा जाएगा

सोनीपत की ब्रेवहार्ट बहनों ने कहा, अगर फिर कोई हमें छेड़ेगा तो वो भी पीटा जाएगा

हरियाणा: साल 2014 में सोनीपत की दो लड़कियों पूजा और आरती का एक वीडियो सामने आया था जिसमें वह हरियाणा रोडवेज़ की बस में तीन लड़कों की बेल्ट से पिटाई करती दिखाई गई थी। जिसके बाद ये लडकियां सोशल मीडिया पर छा गईं और इस वीडियो को लाखों बार देखा जा चुका है।
इस वीडियो की बिनाह पर इन तीनों लड़कों पर छेड़खानी का आरोप लगाया गया था। इन लड़कों का नाम है- कुलदीप, मोहित और दीपक। लेकिन हरियाणा की एक स्थानीय अदालत ने इन तीनों अभियक्तों को ढाई साल बाद इस मामले में आरोपी न पाते हुए बरी कर दिया है। इस मामले में कोर्ट का कहना है की इन तीनों लड़कों के खिलाफ पुलिस की जांच रिपोर्ट में ऐसे कोई सबूत सामने नहीं आ सके जिसके चलते इस मामले की सुनवाई की जा सके। हालाँकि इन तीनों अभियुक्तों का कहना है की इस केस से बरी होकर उन्हें चैन की सांस आई हैं लेकिन यह केस इनके लिए मंहगा साबित हुआ है।
लेकिन पूजा और आरती का कहना है की उनके परिवार ने इस मामले में हाइकोर्ट का दरवाजा खटखटाने का फैसला लिया है। उनका कहना है की हम कोर्ट के इस फैसले से दुखी हैं लेकिन हम जानते थे की कोर्ट हमारे पक्ष में फैसला नहीं सुनाएगा। पुलिस वाले भी हमसे पूछताछ के दौरान हमारे चरित्र पर उंगली उठाते थे और पुलिस को ऐसा कोई गवाह नहीं मिला जिसने हमारे द्वारा लगाए गए आरोपो को सही बताया हो।

बस के सभी यात्री भी तीनों लड़कों के समर्थन में ही आगे आए थे। उन्होंने बस में जो हुआ उस बारे नहीं बल्कि हमारे चरित्र के बारे में बाते बना कर पुलिस को बताई। पूजा और आरती का कहना है कि चाहे जो भी हो हम पीछे नहीं हटेंगे और कोई हमारे साथ ऐसी हरकत दुबारा करता है तो उसके साथ भी ऐसा ही सलूक करेंगे। लड़कियों के पिता राजेश कुमार ने कहा है की वह इस मामले को हाइकोर्ट में लेकर जाएंगे क्योंकि ये सिर्फ मेरी बेटियों का नहीं बल्कि पूरे देश की बेटियों से जुड़ा हुआ है।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT