Tuesday , August 22 2017
Home / Social Media / सोशल मीडिया: ट्विटर पर ट्रेंड हुआ हैशटैग ‘ग़रीब साफ़ अमीर के लोन माफ़’

सोशल मीडिया: ट्विटर पर ट्रेंड हुआ हैशटैग ‘ग़रीब साफ़ अमीर के लोन माफ़’

सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर हैशटैग ‘ग़रीब साफ़ अमीर के लोन माफ़’, जोरों से ट्रेंड कर रहा है। बीबीसी के मुताबिक मीडिया में रिपोर्टों के तहत भारतीय उद्योगपति विजय माल्या का सात हज़ार करोड़ रुपए का बैंक लोन एसबीआई ने माफ़ कर दिया है। सरकार के इस फैसले पर सफाई देते हुए देश के वित्त मंत्री अरुण ने कहा है कि अभी लोन माफ़ नहीं किया गया। हम अभी भी लोन रिकवरी की कोशिश में हैं। बस फर्क इतना है कि अब इसे परफ़ार्मिंग असेट से नॉन परफॉर्मिंग असेट में बदल दिया गया है। जेटली के इस ब्यान सेअसहमति जताते हुए लोगों ने ट्विटर पर कुछ इस तरह की प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट किये हैं।

रविंदर नाम के ट्विटर यूज़र लिखते हैं, “प्यारे स्टेट बैंक ऑफ़ इंडिया. लाइन में लग कर विजय माल्या का लोन चुकता करने के लिए धन्यवाद.”
अभय तोमर लिखते हैं, “अपने गरीब मित्रों अंबानी, अडानी, माल्या का कर माफ़ करने वालों, हमारे अमीर मित्र किसान का भी कर्ज माफ़ करो.”
प्रमोद के दुबे ने लिखा है, “गरीब और आम जनता दर-दर की ठोकरे खा रहे हैं”.
आपका रऊफ़ नाम के ट्विटर हैंडल का ट्वीट कुछ यूं रहा, “लोन के पैसों का जनता करे भुगतान, उद्योगपतियों के पैसे सरकार करे माफ़”
परवेज़ ख़ान फ़रमाते हैं, ” आम जनता को लाइन में लगा कर विजय माल्या जैसे बड़े कर्ज़दारों का लोन माफ़ करके स्टेट बैंक ऑफ़ इंडिया ने जो दरियादिली का सबूत दिया है उसको सलाम.”

TOPPOPULARRECENT