Sunday , September 24 2017
Home / Entertainment / सोशल मीडिया पर कोबरा सांप के साथ विडियो पोस्ट करने के आरोप में टीवी ऐक्ट्रेस गिरफ्तार

सोशल मीडिया पर कोबरा सांप के साथ विडियो पोस्ट करने के आरोप में टीवी ऐक्ट्रेस गिरफ्तार

मुंबई : चर्चित टीवी कलाकार श्रुति उल्फत को सोशल मीडिया पर कोबरा सांप के साथ विडियो पोस्ट करने के आरोप में ठाणे वन विभाग ने गिरफ्तार कर लिया है। एएनआई के मुताबिक श्रुति ने पिछले साल अक्टूबर में एक टीवी सीरियल की शूटिंग के दौरान कोबरा के साथ सोशल मीडिया पर विडियो पोस्ट किया था जिसके आधार पर उनके खिलाफ केस दर्ज किया गया था।

वन विभाग ने श्रुति को गिरफ्तार करने के बाद बोरीवली मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया जहां से उन्हें 16 फरवरी तक की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। श्रुति के साथ ही ऐक्टर ऐक्टर पर्ल पुरी को वन विभाग ने गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि जिस वक्त यह विडियो पोस्ट किया गया था उस वक्त श्रुति टीवी सीरियल ‘नागार्जुन’ की शूटिंग कर रही थीं।

वन्य जीव संरक्षण अधिनियम 1972 के अनुसार असली कोबरा सांप को शूटिंग या फटॉग्रफी के लिये इस्तेमाल करना जुर्म है। ऐनिमल वेलफेयर बोर्ड ऑफ इंडिया के निर्देश पर ऐक्ट्रेस को गिरफ्तार किया है। श्रुति ने ‘राज’, ‘ऐतबार’, ‘मुंबई मेरी जान’ जैसी फिल्मों में काम किया है। वह ‘ससुराल गेंदा फूल’, ‘आओ बहन चुगली करें’ और ‘मुमकिन’ जैसे तमाम टीवी सीरियलों में काम कर चुकी हैं।

TOPPOPULARRECENT