Thursday , April 27 2017
Home / Social Media / सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ #हकीम मोदी खतरा ए जान, पढ़ें लोगों के मजेदार ट्वीट

सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ #हकीम मोदी खतरा ए जान, पढ़ें लोगों के मजेदार ट्वीट

कल संसद में प्रधानमंत्री मोदी ने नोटबंदी पर अपना पक्ष रखते हुए विपक्ष पर हमला किया। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के भूकंप वाले बयान पर चुटकी लेते हुए कहा कि पिछले काफी वक़्त से धमकी तो दी जा रही थी आखिरकार भूकंप आ ही गया। गौरतलब है कि मोदी ने ये टिप्पणी राहुल के उस बयान पर ली जब कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कहा था कि उन्हें संसद में बोलने नहीं दिया जा रहा है और जब मैं बोलूंगा तो भूकंप आ जायेगा।

नोटबंदी के मुद्दे पर सफाई देते हुए मोदी बोले की केंद्र सरकार ने नोटबंदी से पहले बेनामी संपत्ति के खिलाफ कानून बनाया। मैं देश के नागरिकों से एक बात कहना चाहूँगा कि आप कितने ही बड़े क्यों नहीं हों लेकिन गरीब जनता का हक़ मार कर आप बच नहीं पाएंगे। आपको उनका हक़ लौटाना होगा। मैं गरीबो के लिए लड़ाई लड़ रहा हूँ जिससे पीछे हटने वाले मैं नहीं हूँ। मैं लड़ रहा हूँ, लड़ता रहूँगा।

‘मैं देशवासियों को कहना चाहता हूं कि आप कितने ही बड़े क्यों नहीं हों। गरीब के हक आपको लौटाना होगा। मैं इस रास्ते से पीछे लौटने वाला नहीं हूं। मैं गरीबों के लिए लड़ाई लड़ रहा हूं, लड़ता रहूंगा। लेकिन सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर मोदी के इस बयान पर यूज़र्स ने खूब चुटकी ली। जिसके चलते हैशटैग हकीम-मोदी-खतरा-ए-जान ट्विटर पर ट्रेंड भी कर रहा था। इस हैशटैग में लोगों ने कैसे कैसे ट्वीट किए देखिये:

Top Stories

TOPPOPULARRECENT