Friday , September 22 2017
Home / AP/Telangana / सोशल मीडिया पर पुलिस की 24 घंटे कड़ी नजर

सोशल मीडिया पर पुलिस की 24 घंटे कड़ी नजर

हैदराबाद 20 नवंबर: सिटी पुलिस आयुक्त महेंद्र रेड्डी ने कहा कि शहर पुलिस का विशेष विभाग 24 घंटे सोशल मीडिया पर अपना ध्यान केंद्रित किए हुए है और शहर में किसी भी प्रकार की धार्मिक दिल आज़ारी को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

आयुक्त पुलिस सालअर्जनग संग्रहालय में आयोजित एक बैठक को संबोधित थे जिसमें आईटी विशेषज्ञों और मुस्लिम धार्मिक नेताओं के अलावा प्रमुख उलेमा मशाईखीन मौजूद थे। हाल के दिनों शहर में सोशल मीडिया द्वारा अपमान इस्लाम की घटना के बाद सिटी पुलिस ने इस बैठक का आयोजन किया और अपने प्रदर्शन से धार्मिक नेताओं को अवगत करवाते हुए साथ ही उनसे सहयोग का अनुरोध किया।

सिटी पुलिस कमिश्नर ने पुलिस की कार्रवाई में बाधा और समस्याओं को पेश करते हुए कहा कि सोशल मीडिया पर किसी भी प्रकार की दिलआज़ारी और आपत्तिजनक सामग्री को फैलाने वाला अगर देश के किसी भी हिस्से में हो उसको सिटी पुलिस पकड़ में आसानी से ले सकती है लेकिन जो लोग घृणित पयामात सोशल नेटवर्किंग साइटस पर जारी कर रहे हैं उनका संबंध विदेशों से है और उनकी गिरफ्तारी के लिए देश का कानून लागू नहीं होता। हालांकि केंद्रीय स्तर से इकदामत के लिए कोशिशें जारी हैं। इस अवसर पर बैठक को उलेमा मशाईखीन भी संबोधित करते हुए धर्म इस्लाम के संदेश का वर्णन किया।

TOPPOPULARRECENT