Friday , April 28 2017
Home / Social Media / सोशल मीडिया पर भगोड़े कारोबारी माल्या ने साधा पीएम मोदी और जांच एजेंसियों पर निशाना

सोशल मीडिया पर भगोड़े कारोबारी माल्या ने साधा पीएम मोदी और जांच एजेंसियों पर निशाना

भारत के भगोड़े कारोबारी विजय माल्या ने भी नए साल के मौके पर सोशल मीडिया पर देश के प्रधानमंत्री मोदी को संबोधित करते हुए ट्विटर पर ट्वीट कर उनपर और देश की जांच एजेंसियों पर निशाना साधा। माल्या ने अपने एक ट्वीट ने लिखा कि , “करप्शन पर सख्त रवैया रखने वाले हमारे डायनमिक पीएम क्या अपनी क्रिमिनल एजेंसीज की सही, निष्पक्ष और कानूनी तरीके से जांच की गारंटी देंगे?

अपने पहले ट्वीट में माल्या ने लिखा, “2017 में मेरी सिर्फ यही उम्मीद होगी कि सही, कानूनी और निष्पक्ष जांच को लेकर पीएम मोदी जी के विजन पर उनकी सरकार सही तरह से अमल करेगी।”

 

अपने दूसरे ट्वीट में माल्या ने लिखा, “हमारे प्रधानमंत्री देश में टेक्नोलॉजी के इस्तेमाल और किसानों के बारे में बोलते हैं। लेकिन ताज्जुब की बात है कि एन्फोर्समेंट एजेंसीज ने टेक्नोलॉजी के इस्तेमाल से इंकार कर दिया।”

 

 

अपने तीसरे ट्वीट में माल्या ने भारतीय मीडिया पर भी निशाना साधते हुए लिखा, “यह अफसोस की बात है कि सही, निष्पक्ष और कानूनी तरीके से जांच की अपील पर मेरे ट्वीट्स को हेडलाइंस के भूखे मीडिया ने गलत ढंग से पेश किया।”

गौरतलब है कि लोन डिफॉल्ट केस में आरोपी विजय माल्या भारत छोड़कर भाग गए हैं और अब लंदन में रह रहे हैं। उन पर देश के 17 बैंकों का 9400 करोड़ रुपए से ज्यादा का बकाया है। उनको ईडी ने भगोड़ा घोषित किया हुआ है और खिलाफ नॉन बेलेबल वारंट भी जारी हो चुका है।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT