Saturday , August 19 2017
Home / Social Media / सोशल मीडिया: बहस के दौरान ओवैसी ने मोदी को प्रधानमंत्री मानने से किया इंकार

सोशल मीडिया: बहस के दौरान ओवैसी ने मोदी को प्रधानमंत्री मानने से किया इंकार

एआईएमआईएम प्रमुख और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी और बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा की न्यूज चैनल आजतक पर हुई तीखी बहस का वीडियो फेसबुक पर वायरल हो रहा है। जोकि सिर्फ २ दिनों में 10000 से ज्यादा लोग शेयर कर चुके हैं और 8 से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। इस वीडियो को पुरवीन सुतर नाम के यूजर ने यूज़र ने शेयर किया है। हालाँकि यह वीडियो कब का है यह अभी तक पता नहीं चल पाया है।

इस वीडियो में बहस का मुद्दा नोटबंदी का ही है। इसमें ओवैसी प्रधानमंत्री मोदी को अपना प्रधानमंत्री भी मानने से इनकार कर रहे हैं। उनका कहना है कि मुस्लिम बहुल इलाकों में मौजूद एटीएम में जानबूझकर पैसे नहीं डाले जा रहे हैं। ओवैसी ने आरोप लगाया है कि नोटबंदी मुस्लिम समुदाय को तंग करने के लिए की गई है और बीजेपी ऐसा कर के हिंदुस्तान को बांटने की कोशिश का रही है और हिन्दू राष्ट्र बनाना चाहती है। इतना सुनते ही संबित पात्रा गुस्से में आ गए।

उन्होंने कहा कि अगर यहां धोती पहनकर और टीका लगाकर विश्व हिंदू परिषद का कोई शख्स या साधु-साध्वी यह कह देता कि हिंदू इलाकों के बैंकों या एटीएम में पैसे नहीं डाले जा रहे हैं तो पूरे देश में भूकंप आ जाता। पात्रा ने ओवैसी पर आरोप लगाया कि आप जैसे नेताओं ने इसे गैर इस्लामिक बताकर मुस्लिमों को बैंक में पैसे डालने से मना किया था। आपने मुस्लिम बहुल इलाकों में बैंक खोलने को गैर इस्लामिक करार दिया था। जबकि ओवैसी ने पात्रा के इन आरोपों का खंडन करते हुए कहा कि उन्होंने एेसा कभी नहीं कहा।

TOPPOPULARRECENT