Saturday , May 27 2017
Home / India / सोशल मीडिया में नहीं हुआ था जायरा वसीम को ट्रोल

सोशल मीडिया में नहीं हुआ था जायरा वसीम को ट्रोल

जम्मू-कश्मीर की सीएम महबूबा मुफ्ती से मुलाकात करने पर दंगल गर्ल जायरा वसीम ने फेसबुक पर माफी मांगने के बाद इसका विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। बॉलीवुड सेलेब्रिटी से लेकर सिय़ासी शख्सियतों ने जायरा के सर्मथन में आवाज उठाई हैं।  जायरा ने दंगल में गीता फोगाट के बचपन का किरदार निभाया था।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक  सोशल मीडिया पर जायरा को निशाने पर लिया जा रहा है। कश्मीर के अलगाववादी द्वारा ट्वीटर और फेसबुक में उनको  ट्रोल कर रहे थे।  ऐसा करने के पीछे जायरा का मेहबुबा मुफ्ती से मुलाकात और फिल्मों में काम करना बताया जा रहा है। समझा जा रहा है कि जायरा इसी बात से नाराज थीं। लेकिन फाइनेंसियल एक्सप्रेस की खबर की माने तो ट्वीटर पर ऐसा कोई ट्वीट नहीं मौजूद है जो जायरा का मेहबुबा मुफ्ती से मुलाकात का विरोध करता हो,या उसको फिल्मों में काम करने के खिलाफ को टिप्पणी  किया हो।

अखबार लिखता है कि  ऐसी कोई ऑनलाईन धमकी और ट्रोलिग जायरा के खिलाफ सोशल मीडिया में उन्हें नहीं मिली। लेकिन मीडिया इस मामले  को ऐसा पेश कर रहा है कि जैसे एक बड़ी संख्या जायरा के खिलाफ ट्वीटर  पर कमेंट किया हो। लेकिन एक भी सिंगल ट्वीट अपनी रिपोर्ट में साक्ष्य के तौर पर पेश नहीं कर पाई है।

हालांकि इस मामले को लेकर कुछ अतिउत्साहित चैनल एनडीटीवी समेत कैच कर लिया। और रिपोर्ट के साथ स्टैंड विथ जायरा का हैशटेग भी चलाना शुरु कर दिया। लेकिन बमुश्किल उस रिपोर्ट में एक भी ट्वीट और कमेंट पेश कर पाई जो जायरा के खिलाफ थी। ऐसा लगता है मीडिया इस मामले को जानबुझकर इश्यू बनाना चाहती है और बहस करवानी चाहती थी।

 

 

Top Stories

TOPPOPULARRECENT