Sunday , August 20 2017
Home / India / सोशल: ‘रईस’ की तारीफ करने पर राइट विंग ब्रिगेड के गुस्से का शिकार हुए अमिताभ

सोशल: ‘रईस’ की तारीफ करने पर राइट विंग ब्रिगेड के गुस्से का शिकार हुए अमिताभ

शाहरुख खान की फिल्म हमेशा राइट विंग ब्रिगेड के निशाने पर रहती है। सोशल मीडिया में शाहरुख खान की नई फिल्म ‘रईस’ के साथ भी कुछ ऐसा ही हो रहा है।  ये फिल्म गुजरात के एक मुस्लिम कारोबारी की जिंदगी पर बेस है। ट्वीटर में इसको जमकर निशाने पर लिये जा रहा है। लेकिन हद तब हो गई जब इस फिल्म की तारीफ करने का खामियाजा अमिताभ बच्चन को उठाना पड़ा।

‘रईस’ फिल्म को पसंद करने वालों में अमिताभ बच्चन भी शामिल हैं। इसकी तारीफ़ करते हुए अमिताभ बच्चन ने ट्वीट किया, ‘बधाई शाहरुख. रईस में तुम्हारा गुस्सा पसंद आया।’लेकिन कुछ लोगों को अमिताभ की ‘रईस’ की तारीफ करना पसंद नहीं आया।

सोशल मीडिया में राइट विंग ब्रिगेड ने अमिताभ को इस ट्वीट के जरिये घेरना शुरु कर दिया।

सुमंता चक्रबर्ती ने लिखा, “रईस फिल्म आतंकी अब्दुल लतीफ की ज़िंदगी पर बनी है। ऐसे को बढ़ावा देने की उम्मीद आपसे नहीं है।

@theshakaal ने ट्वीट किया, “लंबू तेरे से इस ट्वीट की उम्मीद नहीं थी। खैर तुम बॉलीवुड वाले हिंदुओं की भावनाओं को क्या समझोगे।”

आर श्रीवास्तव ने कहा, “सर आपसे विनती है कि इस आतंकी को बधाई देकर कायस्थों का नाम मत बदनाम कीजिए।”

@mpraval ने ट्वीट किया, “सर इस गुंडा टाइप की फिल्म की आप तारीफ करेंगे, ये आपसे उम्मीद नहीं है। आप तो समझदार हैं, उसको बढ़ावा मत दीजिए।”

हाल ही में विजयवर्गीय शाहरुख की फिल्म ‘रईस’ को लेकर भी उन पर निशाना साध चुके हैं। विजयवर्गीय ने अपने फेसबुक पेज पर एक पोस्टर शेयर करते हुए लिखा था कि जो ‘रईस’ देश का नहीं, वो किसी काम का नहीं और एक ‘काबिल’ देशभक्त का साथ, तो हम सभी को देना ही चाहिए।

 

 

TOPPOPULARRECENT