Saturday , June 24 2017
Home / India / सौरव गांगुली को मिली जान से मारने की धमकी, लिखा आओगे तो मारे जाओगे.

सौरव गांगुली को मिली जान से मारने की धमकी, लिखा आओगे तो मारे जाओगे.

कोलकाता : टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली को लेकर एक सनसनीखेज खबर है. सूचना है कि उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई है. इसके बाद सौरभ गांगुली ने अपना एक खास दौरा रद्द करते हुए बताया कि गत पांच जनवरी को उन्हें एक बेनामी चिट्ठी मिली थी, जिसमें यह धमकी दी गयी थी कि 19 जनवरी को पश्चिम मेदिनीपुर के विद्यासागर यूनिवर्सिटी में होने वाले खेल के कार्यक्रम में वह शामिल होंगे तो वह वापस नहीं लौट पायेंगे. वहीँ पुलिस की ओर से इस मामले में जांच की जा रही है. धमकी किसी संगठन की ओर से दी गई है या फिर व्यक्तिगत तौर पर, इस बारे में स्थिति स्पष्ट नहीं है.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

एबीपी न्यूज़ के हवाले से, सौरभ ने बताया कि इस धमकी की जानकारी उन्होंने कोलकाता पुलिस के आयुक्त को दी है. पुलिस की ओर से इस मामले में जांच की जा रही है. धमकी किसी संगठन की ओर से दी गई है या फिर व्यक्तिगत तौर पर, इस बारे में स्थिति स्पष्ट नहीं है. वहीँ पुलिस द्वारा यह भी पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि उन्हेंर धमकी किसी संगठन की ओर से मिली है या फिर किसी व्यगक्ति की ओर से मिली है.
इसके अलावा कार्यक्रम के आयोजकों को भी इसकी जानकारी दे दी गयी है. बता दे कि सौरव गांगुली को 5 जनवरी की सुबह में उनके घर के बाहर एक चिट्ठी मिली, जिसमें लिखा था कि अगर वो मिदनापुर आये तो जिंदा लौटकर नहीं जाएंगे.

Top Stories

TOPPOPULARRECENT