Saturday , April 29 2017
Home / Crime / स्कारलेट कीलिंग मामला: बेटी के हत्यारों से जुड़े सबूत देने वाले को माँ देगी इनाम

स्कारलेट कीलिंग मामला: बेटी के हत्यारों से जुड़े सबूत देने वाले को माँ देगी इनाम

साल 2008  के ब्रिटिश युवती स्कारलेट कीलिंग रेप और हत्या के मामले में उनकी माँ फ़ियोना मैक्किओन ने अपनी बेटी को इंसाफ दिलाने के लिए क्राउड फंडिंग की मदद ले रही है। इससे जुड़े पैसों से वह उन लोगों को रिवॉर्ड देंगी जो उनकी बेटी स्कारलेट के कातिलों से जुड़े सबूत और जानकारी लाकर उन्हें देंगे। ब्रिटेन के डेवोन में रहने वाली फियोना ने इसके लिए उन्होंने एक वेबसाइट पर अपनी बेटी के लिए लोगों से मदद मांगते हुए 20000 पौंड इक्कठे करने की दरकार की थी। जिसमें से कुछ ही दिनों में उन्होंने 285  पौंड जुटा लिए हैं।
आपको बता दें की स्कारलेट कीलिंग का केस गोवा की एक चिल्ड्रन कोर्ट ने आठ बाद गवाहों और सबूतों की कमी के कारण दोनों आरोपी सैमसन डिसूज़ा और प्लैसिडो कार्वाल्हो को बरी कर दिया गया। जिसपर स्कारलेट की माँ ने बहुत दुःख जताया की उसकी बेटी के कातिलों को सजा नहीं दी गई। स्कारलेट की माँ फ़ियोना ने कोर्ट के फैसले का कहना था की मैं टूट चुकी हूं. मेरी बेटी का बलात्कार हुआ था. इसके लिए किसी को तो ज़िम्मेदार ठहराया जाना चाहिए।
स्कारलेट कीलिंग 2008 में अपने परिवार समेत 6 महीने के लिए भारत घूमने आई थी लेकिन जब स्कारलेट का परिवार कर्नाटक घूमने गया तो वह गोवा में ही रह गई। जहाँ के अंजुना बीच पर उसके साथ रेप और मर्डर की यह घटना हुई।
पोस्टमार्टम में यह भी सामने आया था उसने ड्रग्स लिए हुए थे। अंदेशा लगाया जा रहा था कि उसका बलात्कार और मर्डर करने से पहले उसके ड्रग्स दिए गए थे। लेकिन स्कारलेट के रेप और हत्या का मामला आज भी रहस्यमयी बना हुआ है।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT