Thursday , August 17 2017
Home / Crime / स्कूली लड़कियों के गैंगरेप में 11 गिरफतार

स्कूली लड़कियों के गैंगरेप में 11 गिरफतार

तिरूवनंतपुरम: केरल के पथनामथित्ता जिले में दो स्कूली लड़कियों के साथ हुए गैंगरेप के मामले में पुलिस ने 11 लोगों को हिरासत में ले लिया है। इनमें से ज़्यादातर स्कूली लड़के हैं। रियासत के होम मिनिस्टर रमेश चेन्निथला ने आज बताया कि पुलिस ने फारन कार्रवाई कर लोगों को हिरासत में ले लिया है। चेन्निथला ने कहा, “”हिरासत में लिए गए 11 लोगों में से ज़्यादातर 11वीं क्लास के तालिब ए इल्म हैं।””

चेन्निथला ने कहा, “”पुलिस की अब तक की जांच में पता चला है कि एक मिस्ड कॉल से शुरू हुआ यह वाकिया एक बेहद शर्मनाक हादसे में तब्दील हो गई।”” बताया गया है कि 9वीं और 10वीं में पढ़ने वाली दोनों लड्कियों को डरा-धमका कर जबरन उठा लिया गया था। यह वाकिया पहले गुजश्ता जुमे के रोज़ हुई और उसके अगले दिन दोबारा फिर हुई।

शिकायत के बाद पुलिस फौरन हरकत में आई। मुतास्सिरा लड़कियों को मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया, जिन्होंने उनके बयान दर्ज किए। उसके बाद दोनों को तिब्बी मुहैया कराई गई और फिर उन्हें महफूज़ मुकाम पर भेज दिया गया। पुलिस इन 11 लोगों से इस बारे में पूछताछ कर रही है कि कहीं इस वाकिया में दूसरे लोग भी तो नहीं हो रहे हैं।

TOPPOPULARRECENT