Sunday , October 22 2017
Home / Uttar Pradesh / स्कूल के टीचर कसते हैं फहस फब्तियां

स्कूल के टीचर कसते हैं फहस फब्तियां

रांची 9 जुलाई : बरियातू रोड वाक़ेय डीएवी नंदराज पब्लिक स्कूल की तलेबात ने असात्ज़ा पर फहस फब्तियां कसने का इलज़ाम लगाया है। तलेबात ने अपने वालेदैन से इसकी शिकायत की। इसके बाद वालेदैन फोरम, रांची से इसकी शिकायत की गयी। फोरम के ओहदे

रांची 9 जुलाई : बरियातू रोड वाक़ेय डीएवी नंदराज पब्लिक स्कूल की तलेबात ने असात्ज़ा पर फहस फब्तियां कसने का इलज़ाम लगाया है। तलेबात ने अपने वालेदैन से इसकी शिकायत की। इसके बाद वालेदैन फोरम, रांची से इसकी शिकायत की गयी। फोरम के ओहदेदारों ने पीर के दिन स्कूल इंतेजामिया के सामने इस मामले को उठाया।

फोरम के मुताबिक प्रिंसिपल गुरमीत कौर के रूम में तलेबात ने आपबीती सुनायी। इस दौरान कुछ तलेबात रो पड़ीं। उन्होंने प्रिंसिपल को बताया कि हिंदी के टीचर पीके झा और दीगर ख्वातीन टीचरों की तरफ से उन्हें परेशान किया जा रहा है। पीके झा उन पर फहस फब्तियां कसते हैं। ख्वातीन टीचर उन्हें परेशान करती हैं।

पांच के खिलाफ नोटिस

फोरम के जेनरल सेक्रेटरी अजय राय ने बताया कि मैनेजमेंट कमेटी ने असात्ज़ा पीके झा समेत पांच ख्वातीन असात्ज़ा के खिलाफ नोटिस जारी किया है। मिस्टर राय ने खबरदारी दी कि अगर इस मामले पर इंतेजामिया की तरफ से लीपापोती की कोशिश की गयी तो वालेदैन सड़क पर उतर कर मुखालफत करेंगे। इस दौरान एनएसयूआइ के रियासती सदर शाहबाज अहमद, प्रकाश दुबे, संजय सर्राफ और बच्चों के वालेदैन भी मौजूद थे।

बदनाम करना चाहता है शाहबाज

इधर, स्कूल इंतेजामिया कमेटी के सदर राजेंद्र आर्या ने कहा कि स्कूल को बदनाम करने की नीयत से शाहबाज अहमद समेत दीगर लोगों ने पीर के दिन स्कूल में हंगामा किया। असात्जों के साथ ज्यादतियां किया गया। असात्जों पर तलेबात के साथ फहस फब्तियां कसने और मारपीट करने का इलज़ाम लगाया गया।

पांच असात्ज़ा के खिलाफ बिना जांच किये ही नोटिस लिखवाया गया। इस वाकिया की तहरीरी शिकायत सदर थाने में की गयी है। उन्होंने हंगामा करनेवालों और स्कूल को बदनाम करनेवालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने का दरख्वास्त किया।

TOPPOPULARRECENT