Monday , September 25 2017
Home / India / स्कैम पर सीनियर‌ बी जे पी लीडर का इज़हारे तशवीश

स्कैम पर सीनियर‌ बी जे पी लीडर का इज़हारे तशवीश

नई दिल्ली: बी जे पी के एक सीनियर लीडर शांता कुमार ने अपनी पार्टी के सदर अमित शाह के नाम एक धमाका ख़ेज़ मकतूब में चंद बी जे पी क़ाइदीन के ख़िलाफ़ रिश्वत सतानी के इल्ज़ामात पर गहिरी तशवीश का इज़हार किया है। उन्होंने रिश्वत सतानी और बदउनवानीयों पर कंट्रोल केलिए बी जे पी में लोक पाल के क़ियाम की ज़रूरत पर ज़ोर दिया।

बी जे पी ने शांता कुमार के बयान से बेताल्लुक़ी का इज़हार किया और कहा कि वो ( शांता कुमार ) दरअसल कांग्रेस के प्रोपगंडा से मुतास्सिर मालूम होते हैं और पार्टी उनके नज़रियात से बिलकुल्लिया तौर पर बेताल्लुक़ी इख़तियार करती है। हिमाचल प्रदेश के साबिक़ चीफ मिनिस्टर और साबिक़ मर्कज़ी वज़ीर 80 साला शांता कुमार पाक साफ़ इमेज के हामिल हैं ताहम दीगर से नर बीजेपी क़ाइदीन की तरह वो भी वज़ीर-ए-आज़म नरेंद्र मोदी और बी जे पी के सदर अमित शाह की तरफ़ से नजरअंदाज़ किए जा चुके हैं।

शांता कुमार ने अमित शाह के नाम अपने मकतूब में वज़ीरे ख़ारिजा सुषमा स्वराज , राजस्थान की चीफ मिनिस्टर वसुंधरा राजे संध्या , मध्य प्रदेश के चीफ मिनिस्टर शिव‌राज सिंह चौहान और महाराष्ट्र की वज़ीर पंकजा मुंडे पर आइद किए गए इल्ज़ामात का तज़किरा किया और कहा कि इन का जायज़ा लिया जाना चाहिए क्योंकि ये इल्ज़ामात अचानक मंज़र-ए-आम पर नहीं आए हैं।

शांता कुमार ने अमित शाह से कहा कि बी जे पी अवाम की आख़िरी उम्मीद है और हम अगर अवाम की तवक़्क़ुआत पर पूरे ना उतरें तो तारीख हमें कभी माफ़ नहीं करेगी। बी जे पी के सीनियर‌ लीडर और मर्कज़ी वज़ीर राजीव प्रताब रूडी ने शांता कुमार के नज़रियात से बेताल्लुक़ी इख़तियार करते हुए कहा कि हम उन्हें (शांता कुमार को) एक पुख़्ताकार लीडर समझते हैं लेकिन एसा महसूस होता है कि वो कांग्रेस के प्रोपगंडा से मुतास्सिर होगए हैं।

उन्होंने जो कुछ भी लिखा है और कहा है इस से हम मुकम्मल तौर पर बेताल्लुक़ी इख़तियार करते हैं।

TOPPOPULARRECENT