Thursday , July 27 2017
Home / Entertainment / स्टार प्रचारक के तौर पर अर्जुन रामपाल, जैकी श्रॉफ ज्वाइन कर सकते हैं बीजेपी

स्टार प्रचारक के तौर पर अर्जुन रामपाल, जैकी श्रॉफ ज्वाइन कर सकते हैं बीजेपी

नई दिल्ली: मंगलवार को दिल्ली में अर्जुन रामपाल ने बीजेपी महासचिव कैलाश विजवार्गीय और संगठन महामंत्री रामलाल से मुलाकात की. माना जा रहा है कि अर्जुन रामपाल के साथ जैकी श्रॉफ भी जल्द ही भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन कर अगले महीने होने वाले पांच राज्य के विधानसभा चुनावों में दोनों बीजेपी के लिए प्रचार भी कर सकते हैं.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

एबीपी न्यूज़ के अनुसार, दोनों बीजेपी के स्टार कैंपेनर के तौर पर प्रचार कर सकते हैं. बीजेपी दफ्तर पहुंचे अर्जुन रामपाल ने कहा, मैं नेता नहीं हूं, ना ही यहां राजनीति करने के लिए आया हूं. मैं यहां बस यह देखने आया हूं कि किस तरह से बीजेपी को सपोर्ट कर सकता हूं. सूत्रों के मुताबिक ये दोनों स्टार यूपी चुनाव में बीजेपी के प्रचार का अहम हिस्सा होंगे.

उल्लेखनीय है कि 4 जनवरी को इस साल होने वाले पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान किया गया था. मुख्य चुनाव आयुक्त नसीम जैदी ने बताया था कि गोवा और पंजाब में 4 फरवरी यानी शनिवार को वोटिंग होगी, इसके बाद 15 फरवरी को उत्तराखंड में चुनाव होंगे. फिर मणिपुर में चुनाव होंगे. वहां वोटिंग दो चरणों में होगी. पहले चरण के लिए वोटिंग 4 मार्च और दूसरे चरण के लिए वोटिंग 8 मार्च हो होगी. इसके अलावा उत्तरप्रदेश में सात चरणों में चुनाव होंगे. चुनाव आयुक्त ने आगे बताया कि सभी राज्यों के वोटों की गिनती 11 मार्च को एकसाथ की जाएगी.

TOPPOPULARRECENT