Thursday , August 17 2017
Home / Jharkhand News / स्टूडेंट के क़त्ल मामले में टीचर नाजिया और अहले खाना अदालत में हुए पेश

स्टूडेंट के क़त्ल मामले में टीचर नाजिया और अहले खाना अदालत में हुए पेश

रांची : स्टूडेंट विनय महतो की क़त्ल के मुलजिम असातिजा नाजिया हुसैन, उसके शौहर आसिफ अंसारी, बेटा और बेटी को देखने के लिए पूरा अदालत खचाखच भरा हुआ था। लोग वहांं तरह-तरह की चर्चा कर रहे थे़। लोगों के मन में जानने की ख्वाहिश थी कि आखिर इतने छोटे बच्चे को मारने की जरुरत क्यों पड़ी़।

इस दौरान नाजिया के बेटे ने अपनी बहन को सीने से लगा रखा था। वह उसे मुसलसल हौसला देने की कोशिश कर रहा था। उसकी बहन बीच-बीच में रोने लगती। थोड़ी देर बाद चारों को अदालत के पिछले बरामदे में ले जाया गया। वहां पर नाजिया ने अपने दोनों बच्चों को गले से लगा लिया। सभी एक दूसरे को हौसला देने की कोशिश कर रहे थे। इस नज़ारे को देख एक सख्श ने जोर से कहा : अपने बच्चे पर प्यार आ रहा है अौर दूसरे के बच्चे को मार दिया।

एक सख्श ने जोर से चिल्लाया… मारो-मारो

नाजिया हुसैन के बीटा बेटी को पुलिस मुलाजिम ने काफी धक्का-मुक्की के बाद अदालत से बाहर निकाला़ इस दौरान बरामदा के पास खड़े एक सख्श ने जोर से चिल्लाया मारो-मारो़ उसके चिल्लाते ही पुिलस ने दाेनों नाबालिगों को घेर लिया और रिमांड होम ले गयी।

क़त्ल के मुलजिम नाजिया हुसैन व मो आरिफ अंसारी और उनके बेटा और बेटी को अलग-अलग गाडी से ले जाया गया़। वालिदैन को बिरसा मुंडा सेंटर जेल होटवार व उनके बेटा और बेटी को एक मजिस्ट्रेट की देखरेख में रिमांड होम ले जाया गया़।

TOPPOPULARRECENT