Monday , October 23 2017
Home / District News / स्टेट बैंक आफ़ हैदराबाद जनता डिपाज़िट स्कीम बर्ख़ास्त

स्टेट बैंक आफ़ हैदराबाद जनता डिपाज़िट स्कीम बर्ख़ास्त

जगत्याल, २७ जनवरी (सियासत डिस्ट्रिक्ट न्यूज़) स्टेट बैंक आफ़ हैदराबाद जनता डिपाज़िट स्कीम को बर्ख़ास्त कर दिया गया है। ये बात जगत्याल ब्रांच मैनेजर पी वे रंगा नाथ ने एक प्रेस नोट में बताई। 1978 में स्टेट बैंक आफ़ हैदराबाद की जानिब से शुर

जगत्याल, २७ जनवरी (सियासत डिस्ट्रिक्ट न्यूज़) स्टेट बैंक आफ़ हैदराबाद जनता डिपाज़िट स्कीम को बर्ख़ास्त कर दिया गया है। ये बात जगत्याल ब्रांच मैनेजर पी वे रंगा नाथ ने एक प्रेस नोट में बताई। 1978 में स्टेट बैंक आफ़ हैदराबाद की जानिब से शुरू कर्दा जनता डिपाज़िट स्कीम को बर्ख़ास्त करते हुए इस से मुताल्लिक़ा डिपाज़िट कलक्ट्रेट मैं एजेंटस के साथ हवाले कर दिया गया है।

अब स्कीम के तहत किसी भी डिपाज़िट को नहीं लिया जाएगा और नए खाते भी नहीं खोले जाएंगे। उन्हों ने बताया कि साबिक़ खाते के तहत डिपाज़ीटर्स (Depositors) के पीरियड ( period) की तकमील तक अगर कोई रक़म जमा करना चाहते हैं तो एजैंट के बगै़र बैंक में रास्त तौर पर जमा कर सकते हैं।

जनता डिपाज़िट स्कीम खातादार अगर इस को बर्ख़ास्त करना चाहते हैं तो बैंक से रुजू होकर डिपाज़िट बर्ख़ास्त करते हुए अब तक की जमा शूदा रक़म सेविंग खाते में जमा कर सकते हैं।

TOPPOPULARRECENT