Wednesday , July 26 2017
Home / Delhi News / स्टैंड अप- सिट डाउन योजना के सिवा मोदी जी के पास रोजगार नहीं- राहुल गांधी

स्टैंड अप- सिट डाउन योजना के सिवा मोदी जी के पास रोजगार नहीं- राहुल गांधी

नई दिल्ली। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक बार फिर मजाक उड़ाया है। इस बार राहुल ने बेंगलुरु में एक सभा में पीएम मोदी की मेक इन इंडिया, स्टार्ट अप इंडिया जैसी कई योजनाओं को लेकर उन पर निशाना साधा है। राहुल के इस बयान को लेकर समाचार एजेंसी एएनआई की ओर से एक वीडियो भी पोस्ट किया गया है।

वीडियो में राहुल गांधी कह रहे हैं कि प्रधानमंत्री ने पीएम मोदी ने योजनाओं के अलग-अलग नाम रख दिए हैं। मेक इन इंडिया, स्वच्छ भारत, कनेक्ट इंडिया योजनाओं का नाम लेकर राहुल रूक जाते हैं।

इसके बाद वह कहते हैं कि मैं तो योजनाओं का नाम भी भूल गया। इसका बाद दर्शकों में कोई आदमी स्टार्ट अप इंडिया का नाम लेता है। इसके बाद राहुल गांधी स्टार्ट अप इंडिया, स्टैंड अप इडिया, सिट डाउन इंडिया, मूव लेफ्ट इंडिया, गो राइट इंडिया आदि नाम लेकर पीएम मोदी का मजाक उड़ाते हैं।

वीडियो के अंत में राहुल कहते हैं कि इतनी योजनाओं के बाद भी पीएम मोदी ने एक भी आदमी को रोजगार नहीं दिलाया। राहुल ने कहा कि पीएम भाषण तो बड़े-बड़े देते हैं, लेकिन सब खोखलापन है।

समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार, सभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि किसी भी व्यक्ति को पास होने के लिए 100 में से 40 अंक जरूरी होते हैं।

TOPPOPULARRECENT