Friday , October 20 2017
Home / Bihar News / स्नूकर खेल की आड़ में जुआ

स्नूकर खेल की आड़ में जुआ

स्नूकर खेल की आड़ में जुआबाजी का खुलासा पटना पुलिस ने किया है। डाकबंगला चौक के नजदीक वाक़ेय काशी पैलेस के बेसमेंट वाक़ेय ‘द जंकशन क्लब’ में जुमेरात की देर रात पुलिस ने छापेमारी की। पुलिस ने खेल की आड़ में जुआ खेलने के इलज़ाम में क

स्नूकर खेल की आड़ में जुआबाजी का खुलासा पटना पुलिस ने किया है। डाकबंगला चौक के नजदीक वाक़ेय काशी पैलेस के बेसमेंट वाक़ेय ‘द जंकशन क्लब’ में जुमेरात की देर रात पुलिस ने छापेमारी की। पुलिस ने खेल की आड़ में जुआ खेलने के इलज़ाम में क्लब के मैनेजर समेत छह लोगों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से 82,800 रुपये नगद व आठ मोबाइल फोन बरामद हुए हैं।

क्लब के अंदर स्नूकर के दौरान जुआ खेलने की जानकारी मिलने के बाद एक पुलिस ओहदेदार को तस्दीक के लिए वहां भेजा गया। इत्तेला सही निकली। जुमेरात की देर रात सिटी एसपी जयंत कांत की कियादत में कानून नेजाम डीएसपी ममता कल्याणी की टीम ने क्लब में छापेमारी की और क्लब के मैनेजर समेत छह लोगों को गिरफ्तार किया।

स्नूकर खेलने के लिए शहर के रईसजादों की क्लब में भीड़ लगी रहती थी। गेम में दावं भी लगते थे। इन्हें रात दस बजे के बाद बुलाया जाता था। स्नूकर खेलने वाले दस बजे के बाद घर चले जाते थे। खेल शुरू होने से पहले इन्हें मोबाइल फोन से इत्तेला दी जाती थी। इसके लिए एक मुक़र्रर रक़म क्लब वसूलता था। क्लब में खाने और पीने की नेजाम भी थी। इसके लिए अलग से चार्ज वसूला जाता था।

TOPPOPULARRECENT