Thursday , October 19 2017
Home / Khaas Khabar / स्पाट फिक्सिंग: अहमदाबाद में बुकी गिरफ्तार, 1.28 करोड़ की नकदी बरामद

स्पाट फिक्सिंग: अहमदाबाद में बुकी गिरफ्तार, 1.28 करोड़ की नकदी बरामद

अहमदाबाद, 26 मई: आइपीएल में स्पॉट फिक्सिंग व संट्टेबाजी के खुलासे के बाद गुजरात पुलिस की क्राइम ब्रांच भी सट्टेबाजों व बुकी के खिलाफ सरगर्म हो गई है। पुलिस ने हफ्ते के दिन अहमदाबाद के सैटेलाइट इलाके में एक फ्लैट में छापा मार कर ना

अहमदाबाद, 26 मई: आइपीएल में स्पॉट फिक्सिंग व संट्टेबाजी के खुलासे के बाद गुजरात पुलिस की क्राइम ब्रांच भी सट्टेबाजों व बुकी के खिलाफ सरगर्म हो गई है। पुलिस ने हफ्ते के दिन अहमदाबाद के सैटेलाइट इलाके में एक फ्लैट में छापा मार कर नामी बुकी विनोद मूलचंदानी को धर दबोचा। मौके से एक करोड़ 28 लाख की नकद रकम, एक किलो वजन के सोने के दस बिस्कुट, 12 मोबाइल, दो लैपटॉप, एक आइ पॉड बरामद हुआ है। इस कार्रवाई के बाद कई और नाम सामने आने की उम्मीद है।

ज्वाइंट पुलिस् कमिश्नर [क्राइम ब्रांच ] एके शर्मा ने बताया कि भागनगर के साकिन विनोद मूलचंदानी को गुजरात में क्रिकेट में संट्टेबाजी का उस्ताद माना जाता है। आठवीं फेल विनोद कभी दुकान में नौकरी करके जिंदगी गुजारता था, पर देखते ही देखते उसने किक्रेट में सट्टेबाजी का नाम शुरू कर दिया।

मौजूदा वक्त में उसके तार भावनगर, अहमदाबाद, वडोदरा, सूरत, डीसा,पालनपुर वगैरह शहरों तक फैले हैं। मालूम हो, गुजरात के महकमा दाखिला के जनरल सेक्रेटरी एस के नंदा ने आइपीएल फिक्सिंग कांड में रियासत से जुड़े खिलाड़ी अमित सिंह और संट्टेबाज एम भंट्ट की गिरफ्तारी के बाद सभी पुलिस सुप्रीटेंडेंटस् व थाना इंचार्ज को सट्टेबाजों की निशानदेही कर कार्यवाही करने का हुक्म दिया था।

TOPPOPULARRECENT